देश

खैर में बीती देर रात में मवेशी चोर एक भैंस को चुरा कर हुए फरार

अलीगढ़ खैर कोतवाली क्षेत्र के गांव पला जरारा निवासी लोकमन अपनी भैंसों को बांधने के बाद देर रात सोने के लिए चला गया था

अलीगढ़ खैर कोतवाली क्षेत्र के गांव पला जरारा निवासी लोकमन अपनी भैंसों को बांधने के बाद देर रात सोने के लिए चला गया था इसके बाद सुबह उठकर जब वह अपनी भैंसों को चारे पानी डालने के लिए पहुंचा तो उस दौरान खूंटे से उसकी भैंस गायब थी।

खूंटे से भैंस गायब देख उसके द्वारा अपनी भैंस को आसपास सभी जगह तलाश किया गया। काफी तलाश के बाद भी जब उसको अपनी भेंस नहीं मिली तो इसकी जानकारी उसके द्वारा ग्रामीणों को दी गई जिसके बाद ग्रामीणों ने देर रात गायब हुई भैंस को तलाश किया गया लेकिन ग्रामीणों की मदद के बाद भी गायब हुई भैंस का कुछ सुराग नहीं लग पाया।

खूंटे से गायब हुई भैंस का कोई सुराग नहीं लग पाने के चलते इसके बाद पीड़ित लोकमन लिखित शिकायत लेकर मुकदमा दर्ज कराने के लिए कोतवाली खेर पहुंचा। मुकदमा दर्ज कराने के लिए कोतवाली खेर पहुंचे पीड़ित व्यक्ति लोकमान ने मुकदमा दर्ज करने के लिए पुलिस को दी गई लिखित तहरीर में आरोप लगाया गया है कि घटना 31 मार्च देर रात करीब 11:00 बजे की है जब वह खूंटे पर अपनी भैंस बांधने के बाद सोने के लिए चला गया था।

इसके बाद जब है सुबह अपने दुधारू पशुओं को चारा पानी डालने के लिए पहुंचा तो खूंटे से उसकी भैंस गायब थी। खूंटे से एक भैंस को गायब देख उसके द्वारा शोर मचाया गया जिस पर ग्रामीण मौके पर इकट्ठा हो गए। भैंस गायब होने के चलते ग्रामीणों की मदद से गांव के आसपास सभी जगह उसके द्वारा अपनी भैंस को तलाश किया गया लेकिन उनके से गायब हुई भैंस का कोई सुराग नहीं लग पाया।

काफी तलाश के बाद भी जब खूंटे से गायब हुई भैंस का कोई सुराग नहीं लगा तो उसने कोतवाली खेर पहुंचकर भैंस चोरी करने वाले अज्ञात चोरों के खिलाफ पुलिस को लिखित में तहरीर देते हुए मुकदमा दर्ज करने की मांग की गई। पुलिस ने पीड़ित लोकमन की तहरीर पर उसकी भैंस चोरी करने वाले अज्ञात चोरों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। जिसके बाद पुलिस मामला दर्ज कर भेंस चोरी करने वाले अज्ञात चोरों की तलाश में जुट गई है।

 

इस पूरे मामले पर कोतवाली खैर इंस्पेक्टर प्रवेश कुमार ने बताया कि पला जरारा निवासी लोकमन के द्वारा भैंस चोरी होने पर पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी गई थी। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है आरोप है कि देर रात 11:00 बजे के करीब उसकी भैंस अज्ञात चोरों द्वारा चोरी कर ली गई। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई में जुट गई है।

रिपोर्टर लक्ष्मन सिंह राघव

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button