देशब्रेकिंग न्यूज़

सम्भल के हरिद्धार के मंच पर चमका चन्दौसी का सितारा

चन्दौसी की नैन्सी अग्रवाल बनी दिवा मिसेज इंडिया 2022

चंदौसी की नैन्सी अग्रवाल ने हरिद्वार में आयोजित दिवा मिसेज इंडिया 2022 का खिताब हासिल कर अपने नगर का नाम रौशन किया है। नगर के मेंथा व्यापारी सुनील अग्रवाल पुत्र बधु और राजीव अग्रवाल (उत्तम मिल) की पुत्री और सौरभ अग्रवाल की पत्नी नैन्सी अग्रवाल के दिवा मिसेज इंडिया 2022 बनने पर उनके घर में खुशी का माहौल है।

अस्तिस्त्व एंटरटेनमेंट की फाउंडर अर्चना शर्मा जी के द्वारा रिजॉर्ट गार्डनिया हरिद्धार में दिवा मिस एन्ड मिसेज इंडिया 2022 सीजन-4 के कार्यक्रम का आयोजन 16 मई से 18 मई तक किया गया। इस प्रतियोगिता में देश के भिन्न-भिन्न राज्यों से 100 से भी अधिक महिलाओं ने ऑनलाइन ऑडिशन दिया। जिसमें से 50 महिलाओं का चयन अगले चरण में ऑनलाइन वीडियो ऑडिशन के लिए किया गया। जिसमें से 30 महिलाओं को फाइनल चरण में हरिद्धार बुलाया गया। हरिद्धार में 3 दिन के लगातार राउंड्स के बाद 18 मई को ग्रांड फिनाले का आयोजन किया गया।

जिसमें महिलाओं ने रैंप पर डिफरेंट कॉस्ट्यूम्स में अपनी कला मॉडलिंग का जलवा बिखेरा और कार्यक्रम में पहुंचे मुख्य अतिथि आदेश चौहान जी ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। अर्चना शर्मा जी ने बताया कि इस तरह के कार्यक्रमों से महिलाओं में कुछ करने की ऊर्जा उत्पन्न होती है। इस प्रतियोगिता में दिवा मिसेज इंडिया 2022 की विनर नैन्सी अग्रवाल, चंदौसी, उत्तर प्रदेश को विनर ताज और ट्रॉफी से सम्मानित किया गया। नैन्सी को मिसेज गॉर्जियस के खिताब से भी सम्मानित किया गया। साथ ही कार्यक्रम में प्रतिभाग करने वाली कुछ और मॉडल महिलाओं को चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया गया।

बाइट – नैन्सी अग्रवाल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button