देशब्रेकिंग न्यूज़

सीएम जगन रेड्डी की मां ने दिया वाईएसआर कांग्रेस मानद अध्यक्ष पद से इस्तीफा

विजयम्मा ने कहा, 'मैं हमेशा जगन मोहन रेड्डी के संपर्क में रहूंगी

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी की मां वाईएस विजयम्मा ने शुक्रवार वाईएसआर कांग्रेस के मानद अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया। बता दे की विजयम्मा अब अपनी बेटी शर्मिला द्वारा पड़ोसी राज्य में बनाई गई वाईएसआर तेलंगाना पार्टी में शामिल होंगी।

यह घोषणा विजयम्मा ने आंध्र की राजधानी अमरावती में आज से शुरू हुए वाईएसआर कांग्रेस के अधिवेशन में की। उनकी बेटी अकेली अपनी पार्टी संभाल रही हैं। पार्टी छोड़ने का एलान करते हुए विजयम्मा ने कहा, ‘मैं हमेशा जगन मोहन रेड्डी के संपर्क में रहूंगी। एक मां के रूप में हमेशा जगन के नजदीक रहूंगी।’ साथ ही विजयम्मा ने कहा, ‘शर्मिला अपने पिता के आदर्शों को आगे बढ़ाने के लिए तेलंगाना में अकेले लड़ाई लड़ रही है। मुझे उसका समर्थन करना है। इसके अलावा उन्होंने कहा की मैं दुविधा में थी कि क्या मैं दो राजनीतिक दलों की सदस्य बन सकती हूं। मेरे लिए यह मुश्किल है कि मैं वाईएसआरसी के मानद अध्यक्ष बनी रहूं।’

आगे उन्होंने कहा कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि ऐसी स्थिति पैदा होगी। मुझे नहीं पता कि ऐसा क्यों हुआ, लेकिन मुझे लगता है कि यह भगवान का फैसला है। विजयम्मा के मुताबिक वह अपनी नई भूमिका पर किसी विवाद से बचने के लिए वाईएसआरसी के मानद अध्यक्ष का पद छोड़ रही हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जगन मोहन रेड्डी और उनकी बहन शर्मिला के बीच संपत्ति से जुड़े मुद्दों को लेकर सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। हाल ही में दोनों के बीच तनातनी बढ़ गई थी। जिसके बाद विजयम्मा अपने बेटे से दूर रहती थीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button