देशब्रेकिंग न्यूज़

पीलीभीत में वरुण गांधी की सभा में फरियादी घायल

मौके पर मौजूद सांसद ने सीएमओ को निर्देशित कर पीढ़ित का इलाज करवाने के निर्देश दिए।

पीलीभीत में सांसद वरुण गांधी की सभा में आए एक फरियादी के शीशे का दरवाजा टूट कर पैर में घुसने से अफरा तफरी मच गई। मौके पर मौजूद सांसद ने सीएमओ को निर्देशित कर पीढ़ित का इलाज करवाने के निर्देश दिए। सीएमओ ने खुद सरकारी अस्पताल पहुंचकर घायल युवक का डॉक्टर के साथ इलाज किया। वही सीएमओ ने युवक को खतरे से बाहर बताया है। मामला बिलसंडा कस्बे का है।

आपको बतादे मामला थाना बिलसंडा कस्बे के अमन बैंकेट हॉल का है। जहां पीलीभीत के सांसद वरुण गांधी जनसंवाद कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे थे। जहां भारी संख्या में लोग वरुण गांधी को सुनने पहुंचे थे। सभा के समापन के बाद हॉल के बाहर गेट पर कुछ लोग वरुण गांधी के साथ सेल्फी ले रहे थे तभी बैंकेट हॉल के अंदर से लोगों की भीड़ निकली और किसी ने शीशे की किबाड़ को जोर खीच दिया जिससे शीशे की किबाड़ का शीशा टूटकर फरियादी दिनेश पुत्र जगदीश प्रसाद के पैर में घुस गया

खून से लथपथ दिनेश गंभीर हालत में जमीन पर गिर पड़ा। मौके पर मौजूद वरुण गांधी ने सीएमओ को पीढ़ित का इलाज करवाने के निर्देश दिए जिसे एसओ बिलसंडा अचल कुमार के हमराह गौरव कुमार ने ड्यूटी के साथ साथ मानवता दिखाते हुए पीढ़ित के पैर में कपड़ा बांधकर आनन-फानन में बैंकट हॉल के बाहर ऑटो तक भिजवाया। सभा स्थल से मुख्य चिकित्सा अधिकारी आलोक कुमार भी CHC बिलसंडा पहुंचे जहां उन्होंने खुद डॉक्टर के साथ मिलकर घायल युवक का उपचार कराया। वहीं सीएमओ ने युवक को खतरे से बाहर बताया है।

बाइट-दिनेश कुमार/पीढ़ित फरियादी

बाइट-आलोक कुमार/ मुख्य चिकित्सा अधिकारी,पीलीभीत

रिपोर्टर- सरताज सिद्दीकी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button