देशब्रेकिंग न्यूज़राजनीति

पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की हालत नाजुक , पीएम मोदी ने फोन कर जाना हाल

समाजवादी पार्टी के संस्थापक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह की हालत गंभीर बनी हुई है। सूत्रों के मुताबिक, रात को डायलिसिस करने के बाद भी सुबह मुलायम सिंह यादव की हालत में कोई सुधार नहीं आया है। उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है।

समाजवादी पार्टी के संस्थापक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह की हालत गंभीर बनी हुई है। सूत्रों के मुताबिक, रात को डायलिसिस करने के बाद भी सुबह मुलायम सिंह यादव की हालत में कोई सुधार नहीं आया है। उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है। बतादें कि रविवार से ही मुलायम सिंह यादव का मेदांता अस्पताल के आइसीयू में इलाज चल रहा है। जहां पर डाक्टरों की एक टीम लगातार उनके स्वास्थ्य पर नजर रख रही है। रात को तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर उनकी डायलिसिस भी की गई है।

बताया जा रहा है कि संक्रमण पूरे शरीर में फैलने की वजह से डायलिसिस की गई। इस बीच पोती अदिति यादव ने मेदांता में इलाज के दौरान की तस्वीर जारी है। इसके साथ ही लोगों से अनुरोध किया है कि वे दादा जी के अच्छे स्वास्थ्य की ईश्वर से मंगल कामना करें। इस तस्वीर में मुलायम सिंह यादव अस्पताल में भर्ती हैं।

दरअसल, रविवार देर रात समाजवादी पार्टी से सांसद मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की हालत फिर बिगड़ गई, जिसके बाद उनका डायलिसिस किया गया। रविवार रात 10 बजे से शुरू हुई डायलिसिस सुबह तक चली। उनका ऑक्सीजन लेवल काफी कम हो गया है। मुलायम सिंह के गृह जिले इटावा के सैफई गांव से उनके करीबी और पूरा परिवार दिल्ली पहुंच गया। PM मोदी, सीएम योगी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अखिलेश यादव को फोन कर मुलायम सिंह का हालचाल जाना। वहीँ शिवपाल यादव ने कहा कि मुलायम सिंह के लिए अगले 24 घंटे अहम हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button