तकनीक

OnePlus Nord 2 5G में धमाका: कंपनी बंद क्यों नहीं कर देती Nord सीरीज, फोन में लगातार लग रही आग

शुरुआत में OnePlus Nord सीरीज अपनी कीमत और परफॉर्मेंस को लेकर काफी लोकप्रिय सीरीज थी लेकिन अब इसकी पहचान एक 'बम फोन' की हो गई है

वनप्लस की OnePlus Nord सीरीज लॉन्च हुई तो लोगों को लगा कि अब कम कीमत में वनप्लस के फोन मिलेंगे। वनप्लस की मेन सीरीज की तरह ही OnePlus Nord सीरीज के साथ लोगों की उम्मीदें जुड़ी थीं लेकिन इस सीरीज ने भारत के लोगों को निराश कर दिया है। OnePlus Nord सीरीज में लगातार आग लगने की खबरें आ रही हैं, बावजूद इसके कंपनी इस सीरीज को बंद नहीं कर रही है। पिछले साल ही OnePlus Nord सीरीज के दो फोन में धमाके हुए थे और उसके बाद जनवरी में भी OnePlus Nord ce में आग लगी थी और अब OnePlus Nord 2 5G में आग लगने की खबर है। शुरुआत में OnePlus Nord सीरीज अपनी कीमत और परफॉर्मेंस को लेकर काफी लोकप्रिय सीरीज थी लेकिन अब इसकी पहचान एक ‘बम फोन’ की हो गई है। 

लक्ष्य वर्मा ने ट्विटर पर किया दावा

ताजा मामला देश की राजधानी नई दिल्ली के रहने वाले लक्ष्य वर्मा से जुड़ा है। लक्ष्य के OnePlus Nord 2 5G में आग लगने की खबर है। उन्होंने पांच महीने पहले ही इस फोन को खरीदा था। दावे के मुताबिक OnePlus Nord 2 5G में आग उस वक्त लगी, जब लक्ष्य वर्मा के भाई फोन पर बात कर रहे थे। फोन में आग लगने के बाद लक्ष्य OnePlus के सर्विस सेंटर में गए, जहां के कर्मचारियों ने फोन को रिपेयर करने से मना कर दिया। यूजर द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि आग लगने के बाद फोन का फ्रेम अलग हो गया है। कंपनी ने इस मामले पर अभी तक कोई जवाब नहीं दिया है। लक्ष्य ने खबर लिखे जाने तक अपने ट्वीट को हटा लिया था।

जनवरी में OnePlus Nord CE में लगी थी आग

इसी साल जनवरी में दुष्यंत गोस्वामी नाम के एक यूजर ने अपने OnePlus Nord CE फोन में आग लगने की शिकायत की थी। गोस्वामी ने ट्विटर पर भी फोन की तस्वीरें शेयर की थीं। दावे के मुताबिक दुष्यंत ने OnePlus Nord CE को छह महीने पहले खरीदा था। 4 जनवरी को उन्होंने फोन को जेब से निकालना चाहा, उसी दौरान एक जोरदार धमाका हुआ, हालांकि शिकायत के बाद वनप्लस ने दुष्यंत को नया फोन दिया था। जनवरी से पहले नवंबर 2021 में वनप्लस नॉर्ड सीरीज के दो अलग-अलग फोन में धमाके हुए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button