मनोरंजन

एंजेलिना जोली ने ‘सीक्रेट’ तरीके से किया ऐसा काम,

अभिनेता ब्रैड पिट अपनी पूर्व पत्नी एंजेलिना जोली के खिलाफ अदालत पहुंच गए हैं. उनका आरोप है कि एंजेलिना ने उनकी जानकारी के बिना प्रॉपर्टी बेच दी, जबकि दोनों में तय हुआ था कि वो ऐसा नहीं करेंगे

: ब्रैड पिट (Brad Pitt) ने अपनी पूर्व पत्नी एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) के खिलाफ केस किया है. वजह है, एंजेलिना द्वारा कुछ महीने पहले की गई एक बिजनेस डील. 58 वर्षीय ब्रैड का आरोप है कि उनकी पूर्व पत्नी ने चेटो मिरावल (Chateau Miraval) में अपनी हिस्सेदारी को अवैध तरीके से बेच दिया है. जबकि दोनों में तय हुआ था कि वो सहमति के बिना ऐसा नहीं करेंगे.

तलाक से ठीक पहले खरीदी थी प्रॉपर्टी

‘डेली स्टार’ की रिपोर्ट के अनुसार, ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली ने 2014 में शादी की थी और 2019 में दोनों अलग हो गए. इससे एक साल पहले यानी कि 2008 में दोनों ने फ्रांसीसी कंपनी चेटो मिरावल (French Company Chateau Miraval) में हिस्सेदारी खरीदी थी. जिसमें एक आलीशान घर और वाइनरी शामिल है. भले ही ब्रैड और जोली का तलाक हो गया है, दोनों की कई संपत्तियों को लेकर अदालती लड़ाई अभी भी जारी है.

पिछले साल कर दिया सौदा  

इस वाइनरी से दोनों को अच्छी-खासी कमाई होती रही है. इसलिए उन्होंने तय किया था कि आपसी सहमति के बिना कोई अपनी हिस्सेदारी नहीं बेचेगा. ब्रैड का कहना है कि उनकी पूर्व पत्नी ने उनकी जानकारी के बिना पिछले साल अक्टूबर में अपनी हिस्सेदारी बेच दी, इसलिए अब उन्होंने कोर्ट का रुख किया है. हॉलीवुड स्टार चाहते हैं कि कोर्ट इस बिक्री को अवैध घोषित करे.

Brad का पैशन प्रोजेक्ट है वाइनरी

ये वाइनरी ब्रैड पिट का पैशन प्रोजेक्ट है और ये उनकी इनकम का मुख्य सोर्स भी है. पिछले कुछ सालों में वाइनरी से होने वाली कमाई में अच्छा खासा इजाफा हुआ है. अभिनेता का कहना है कि एंजेलिना ने बिना उन्हें कुछ बताए कंपनी में अपनी हिस्सेदारी बेचकर गलत किया है और वो खामोश नहीं बैठेंगे. उन्हें पूरी उम्मीद है कि अदालत से उन्हें न्याय मिलेगा  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button