देशब्रेकिंग न्यूज़

मऊ में मुख्तार अंसारी के करीबी की 3.15 करोड़ की संपत्ति को किया गया कुर्क

सरवा इलाके में जिला प्रशासन का पुलिस प्रशासन ने मुख्तार अंसारी के करीबी की 3.15 करोड़ की संपत्ति को कुर्क करने की कार्रवाई की गई है ।

मऊ जनपद के सराय लखंसी थाना क्षेत्र के सरवा इलाके में जिला प्रशासन का पुलिस प्रशासन ने मुख्तार अंसारी के करीबी की 3.15 करोड़ की संपत्ति को कुर्क करने की कार्रवाई की गई है । इस दौरान सिटी मजिस्ट्रेट महिदपुर सिटी से भारी संख्या में पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर मुख्तार अंसारी के करीबी की संपत्ति को कुर्क करने की कार्रवाई की गई है ।

वही मीडिया कर्मियों से बात करते हुए सिटी मजिस्ट्रेट त्रिभुवन ने बताया कि जिलाधिकारी ने मुख्तार अंसारी गैंग के मुख्य सहयोगी बैजनाथ यादव की 3.15 करोड़ रुपए संपत्ति कुर्क करने की कार्रवाई की गई है । शासन के मंशा अनुरूप अपराधियों और उनके द्वारा कमाई गई अवैध संपत्ति के विरुद्ध कठोर कार्रवाई किए जाने के क्रम में जिलाधिकारी के न्यायालय

आदेश पर उत्तर प्रदेश गिरोहबंद और अवैध क्रियाकलाप अधिनियम की धारा 14 (1) के अंतर्गत आईएस 191 मुख्तार गैंग के सहयोगी बैजनाथ यादव द्वारा अवैध तरीके से कमाई गई संपत्ति को कुर्क कर लिया गया है जो थाना सराय लखंसी अंतर्गत राजस्व ग्राम सरवा गाटा संख्या 797 रकबा 56 कड़ी गाटा संख्या 1109 रकबा 53 कड़ी तथा गाटा संख्या 1449 रकबा 269 कड़ी कुल तीनों गाटों का योग रकबा 378 कड़ी अर्थात 0.153 हे0 तथा बाजार मूल्य 3.15 करोड़ रुपए हैं. मुनादी कर कुर्की की कार्रवाई की जा रही है. कुर्क कर तहसीलदार सदर को सुपुर्द किया जा रहा है ।

बाईट – त्रिभुवन – सिटी मजिस्ट्रेट

रिपोर्टर –ज़ाहिद इमाम

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button