मनोरंजन

‘पुष्पा’ फेम सामंथा रुथ प्रभु ने ट्रासंपेरेंट शर्ट पहन इंटरनेट पर मचाया बवाल

बीते दिनों सामंथा रुथ प्रभु नागा चैतन्य संग शादी की खबरों को लेकर काफी सुर्खियों में रहीं हैं। वहीं कुछ कुछ समय पहले रिपोर्ट्स सामने आईं थीं

‘पुष्पा’ फेम साउथ सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु उन स्टार्स में हैं जो प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सूब सुर्खियों में रहती हैं। सामंथा एक्टिंग के साथ अपनी हॉटनेस के चलते भी इंटरनेट पर भी खूब तहलका मचाती हैं। वहीं ‘पुष्पा’ में ‘ऊ अंतावा’ गाने पर एक्ट्रेस के हॉट मूव्स ने तो मानों गदर ही मचा दिया है। सामंथा अक्सर ही अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इसी बीच उनकी एक लेटेस्ट तस्वीर ने इंटरनेट पर तलहका मचा दिया है।

 

सामंथा रुथ प्रभु ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह बेहद ही हॉट अवतार में दिखाई दे रही हैं। सामंथा की इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि उन्होंने यलो कलर की बेहद ही स्टाइलिश ट्रांसपेरेंट शर्ट पहनी हुई है। इस शर्ट के साथ सामंथा ने अंदर लाइट ब्लू कलर ब्रालेट पहना हुआ है जो उनके लुक को बेहद अलग बना रहा है। साथ ही सामंथा ने इस शर्ट के साथ कलफुल स्कर्ट कैरी है। हेयरस्टाइल की बात करें तो उनके ओपन बाल जो उनके लुक को काफी खूबसूरत बना रहा है। वहीं कमर पर हाथ रखकर सामंथा का पोज देने का कातिलाना अंदाज फैंस को क्रेजी बना रहा है। एक्ट्रेस की इस तस्वीर को फैंस काफी पंसद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर लगतार उनकी तारीफ करते दिख रहे हैं।

आपको बता दें कि बीते दिनों सामंथा रुथ प्रभु नागा चैतन्य संग शादी की खबरों को लेकर काफी सुर्खियों में रहीं हैं। वहीं कुछ कुछ समय पहले रिपोर्ट्स सामने आईं थीं कि सामंथा ने अपनी शादी की साड़ी नागा चैतन्य और उनकी फैमिली को वापस कर दी है। ये साड़ी उनकी दादी की थी जो उन्होंने अपनी शादी पर पहनी थी। इतना ही नहीं ये भी खबरें आ रही थीं कि दोनों साथ में आ सकते हैं। मगर बाद में सामंथा ने इस खबर को बकवास बताया था। वर्कफ्रंट की बात करें तो सामंथा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘यशोदा’ की शूटिंग में बिजी हैं। उनके पास इस समय काफी प्रोजेक्ट्स हैं, वहीं नागा चैतन्य आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button