ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजन

सिंघम’ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल पर मदर्स डे कविता चोरी करने का लगा आरोप

काजल अग्रवाल ने मदर्स डे के मौके पर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर डियर मम कविता को शेयर किया है।

फिल्म ‘सिंघम’ में अजय देवगन के साथ नजर आई अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने रविवार को मदर्स डे पर एक पोस्ट शेयर किया। जिसमें उन्होंने ‘डियर मम’ टाइटल की मां को लेकर एक खूबसूरत कविता साझा की। जिसे लेकर अब सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है। कविता को लेकर काजल पर आरोप लगाएं जा रहे हैं कि उन्होंने इसे चोरी किया है।

काजल अग्रवाल ने 8 मई को मदर्स डे के मौके पर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस ‘डियर मम’ कविता को शेयर किया है। काजल के इस पोस्ट को लेकर जैसे ही लोगों को पता चला कि यह कविता किसी और ने लिखी है और एक्ट्रेस ने उसे क्रेडिट तक नहीं दिया है तो उन्होंने एक्ट्रेस की आलोचना करनी शुरू कर दी।

कविता ‘डियर मम’ मूल रूप से किसी और लेखक द्वारा लिखी गई है। यह सारा नाम की एक राइटर का आर्ट वर्क है, जो इंस्टाग्राम पर ‘मैट्रेसेंट म्यूज’ के नाम से जानी जाती है। उन्होंने इसे अप्रैल में शेयर किया गया था। काजल अग्रवाल द्वारा इस कविता को शेयर करने के बाद, सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काजल के पोस्ट को शेयर करते हुए अपने फॉलोवर्स से निवदन किया कि वह काजल को इस बात से अवगत कराएं और एक्ट्रसे से उन्हें क्रेडिट देने के लिए कहें। हालांकि, सारा ने बाद में इस पोस्ट को हटा दिया

सारा ने अपने पोस्ट में लिखा था, “माई डियर मम कविता काजल अग्रवाल के काम के रूप में सामने आई। यहां तक कि कुछ शब्दों की अदला-बदली के साथ कैप्शन भी कॉपी किया गया है। अगर किसी के पास उसकी पोस्ट पर कमेंट करने का समय है, तो वह मुझे क्रेडिट देने के लिए उन्हें कहे, यह बहुत ही सराहनीय होगा !! उम्मीद है कि यह एक गलतफहमी है… ”

इसके कुछ घंटो बाद काजल ने अपने पोस्ट पर सारा को क्रेडिट दिया और साथ ही पोस्ट का कैप्शन भी बदल दिया। उन्होंने नए कैप्शन में अपनी मां के बारे में बात करते हुए लिखा, “मैं आपसे प्यार करती हूं विनय अग्रवाल, आप मेरे जीवन की सबसे खास व्यक्ति है! नील की सबसे अच्छी नानी होने के लिए धन्यवाद।” काजल ने इस पोस्ट का कमेंट बॉक्स भी बंद कर दिया है।

क्रेडिट मिलने के बाद सारा ने अपने फॉलोवर्स को धन्यवाद कहा और उनके लिए इंस्टा स्टोरी में एक नोट भी शेयर किया। सारा ने लिखा, “सभी के समर्थन के लिए शुक्रिया! उस पोस्ट पर क्रेडिट पाने के लिए मेरा समर्थन करने वाले सभी लोगों को बहुत-बहुत धन्यवाद! उम्मीद है, यह सिर्फ एक गलतफहमी है! मैंने वैसे भी इंस्टाग्राम के माध्यम से एक कॉपीराइट उल्लंघन की रिपोर्ट सबमिट की है, जो कमेंट्स को नहीं देखने पर क्रेडिट दिए जाने के लिए कहता है। यह भी उम्मीद है कि सभी के लिए यह एक प्यारा मदर्स डे वीकेंड था!”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button