देशब्रेकिंग न्यूज़

अलीगढ़ में अपराधियों के हौसले बुलंद

दुकान बंद कर जा रहे बाइक सवार हलवाई को रोककर तमंचे की नोक पर दस हजार व मोबाइल फोन लूट लिया।

अलीगढ़ खैर कोतवाली क्षेत्र में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। दुकान बंद कर जा रहे बाइक सवार हलवाई को रोककर तमंचे की नोक पर दस हजार व मोबाइल फोन लूट लिया।

खैर कोतवाली क्षेत्र के किरतपुर गांव निवासी सोनू पुत्र हरबंस सिंह की खैर कस्बे के सोमना रोड स्थित पथवारी मंदिर गेट के निकट हलवाई की दुकान है‌। वह हर रोज की तरह सोमवार रात्रि दुकान बंद कर अपने गांव बाइक द्वारा जा रहा था साथ में दुकान पर कार्य करने लडका लौकेश व हलवाई कर्मवीर भी उनके साथ गांव जा रहे थे। रास्ते में नगला मऊ के निकट उन्हें आगे से एक बिलेरो कार आती हुई दिखाई दी। कार में बैठे अज्ञात लोगों ने उन्हें रोक लिया।

उनके साथ गाली गलौज व मारपीट की उनकी मोटर साइकिल को लात मार कर खेत में गिरा दिया। सोनू व लोकेश के कनपटी पर तमंचा रख उनके साथ मारपीट की सोनू की जेब में रखे दस हजार रूपये लूट लिया। बदमाशों के द्वारा दोनों के साथ मारपीट करते हुए कहा कि किसी को घटना के बारे में बताया तो छोड़ेंगे नहीं। पीड़ित सोनू ने बताया कि बिलरों में 6 लोग बैठे थे कार से केवल चार व्यक्ति उतरे थे‌। जिन्होंने हमारे ऊपर तमंचे लगा दिए थे। दो व्यक्ति बोलेरो के अंदर ही बैठे रहे थे।

बदमाश घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। घटना के बाद रास्ते से जा रहे एक अन्य राहगीर के फोन से उन्होंने पुलिस डायल 112 को सूचना दी। घटना की सूचना पाकर पुलिस डायल 112 व बरका चौकी प्रभारी घटनास्थल पर पहुंच गए। जिन्होंने मामले की जांच पड़ताल की। पीड़ित हलवाई के द्वारा खैर कोतवाली में अज्ञात लोगों के विरुद्ध तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

बाइट -पीड़ित सोनू कुमार निवासी कीरतपुर खैर

रिपोर्टर लक्ष्मन सिंह राघव

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button