देशब्रेकिंग न्यूज़

मथुरा- संस्कृति विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में उपमुख्यमंत्री ने बांटी डिग्रियां और मेडल

उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने आगरा दिल्ली नेशनल हाईवे स्थित संस्कृति विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में की शिरकत

उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने आगरा दिल्ली नेशनल हाईवे स्थित संस्कृति विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में की शिरकत

शनिवार को छाता कस्बे की राष्ट्रीय राजमार्ग स्थिति संस्कृत विश्वविद्यालय में तीसरा दीक्षांत समारोह बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया गया। इसकी मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक रहे। वहीं विशिष्ट अतिथि उच्च शिक्षा मंत्री योगेंद्र उपाध्याय रहे। इससे पूर्व इस दीक्षांत समारोह का आगंतुक अतिथि गणों ने विश्वविद्यालय की कुलाधिपति कुलपति उप कुलपति सहित अन्य गणमान्य अतिथियों के साथ मां सरस्वती की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्वलन कर शुभारंभ किया गया।

इस दीक्षांत समारोह में विश्वविद्यालय की डॉक्टरेट व परास्नातक स्नातक छात्र छात्राओं को डिग्रियां पर मेडल उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक, उच्च शिक्षा मंत्री योगेंद्र उपाध्याय व संस्कृति विश्वविद्यालय के कुलपति सचिन गुप्ता द्वारा प्रदान किए गए। तत्पश्चात विश्वविद्यालय के कुलपति सचिन गुप्ता ने उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक का तस्वीर व दुपट्टा पहनाकर स्वागत किया। कार्यक्रम समापन के दौरान डिग्री व मैडल प्राप्त करने वाले छात्र छात्राओं के साथ मे उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक के साथ फोटो भी खिंचवाया। वही उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने दीक्षांत समारोह को संबोधित किया।

 

संबोधन /- बृजेश पाठक उपमुख्यमंत्री

 

इसके बाद उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक को छाता के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर निरीक्षण के लिए आना था लेकिन किसी कारण वश प्रोग्राम केंसिल हो गया। तो वही सभी बीजेपी के कार्यकर्ताओ में मायूसी छा गई। इस संबंध में बीजेपी के वरिष्ठ नेता तरुण सेठ ने जानकारी देते हुए बताया।

बाईट /- तरुण सेठ वरिष्ठ भाजपा नेता

रिपोर्ट – प्रताप सिंह मथुरा    

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button