मनोरंजन

Disha Vakani ने TMKOC में वापसी के लिए मांगे एक एपिसोड के 1.5 लाख रुपये?

दिशा वकानी यानी दयाबेन (Disha Vakani) और दिलीप जोशी यानी जेठालाल (Jethalal) ने अपनी कॉमिक टाइमिंग और दमदार केमिस्ट्री से हमारे दिलों में एक बहुत ही खास जगह बनाई है. अब दिशा को लेकर एक खबर सामने आई है जिसका सच हम आपको बताने जा रहे हैं.

 दिशा वकानी (Disha Vakani) ने लोकप्रिय टेलीविजन शो ‘तारक मेहता का उल्टा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में अपने किरदार दयाबेन के साथ छोटे पर्दे के फैंस का मनोरंजन किया. शो पहली बार 2008 में प्रसारित हुआ था. इस शो ने अब तक 3300 से ज्यादा एपिसोड पूरे कर लिए हैं. लंबे समय से लोगों को शो में दिशा की वापसी का इंतजार है, ऐसे में हाल ही में उन्हें लेकर एक खबर सामने आई कि वह कुछ शर्तों के साथ वापस आ रही हैं. आइए आपको बताते हैं इस खबर की सच्चाई

किया गया वापसी का दावा 

कहने की जरूरत नहीं है कि फैंस दिशा के शो में वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि, ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस ने अब वापस आने का फैसला किया है. न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने मोटी फीस की मांग की है. रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस ने रुपये की मांग की है. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के प्रति एपिसोड 1.5 लाख. इसके अलावा वह दिन में सिर्फ 3 घंटे ही शूटिंग करेंगी. इस खबर में सूत्रों के मुताबिक दावा किया गया कि शो के मेकर्स दिशा की वापसी के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं.

अब तक नहीं कोई ऑफिशियल बयान

हालांकि, अगर आप भी इस खबर को सुनकर दयाबेन को शो में देखने का इंतजार कर रहे हैं तो आपको बता दें कि अभी तक दिशा वकानी या मेकर्स में से किसी की ओर से भी इस खबर की पुष्टि नहीं की गई है.

इस शो से शुरू हुआ करियर 

दिशा वकानी ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2004 में लोकप्रिय टीवी शो ‘खिचड़ी’ से की थी. इसके बाद वह गुजराती शो में दिखाई दीं. लेकिन उन्हें लोकप्रियता ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से मिली थी.

2017 से हैं गायब 

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में जेठालाल की पत्नी और टप्पू की मां की भूमिका निभाने वाली दिशा वकानी ने 2017 में शो से मैटरनिटी ब्रेक लिया था. वह तब से शो में वापस नहीं आई हैं. हालांकि, आए दिन इस बात की चर्चा रहती है कि दिशा जल्द ही शो में वापसी करेंगी.  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button