क्राइम न्यूज़

Crime In Agra – आगरा में बदमाशों ने की व्यापारी की पत्नी और बेटी की निर्मम हत्या

बदमाशों के जाने के बाद बेटे अनुज ने दी सूचना

आगरा जिले के बाह कस्बे में कुछ बदमाशों ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है। बता दें कि बुधवार देर रात बाह के गली कल्याण सागर निवासी व्यापारी उमेश पैंगोरिया के घर में घुसे बदमाशों ने उनकी पत्नी और बेटी की हत्या कर दी और हत्या के बाद घर में रखा सामान लूट ले गए। दोहरे हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर फोर्स के साथ एसएसपी मौके पर पहुंच गए। जांच के लिए पुलिस की चार टीमें लगाई गई हैं।

जानकारी के अनुसार उमेश पैंगोरिया फुटवियर विक्रेता हैं। कस्बे में उनका दो मंजिला मकान है। बुधवार की रात को उमेश पैंगोरिया नीचे वाले कमरे में सोए थे। उनकी पत्नी कुसमा देवी, बेटी सविता गुप्ता, सविता का बेटा अनुज पहली मंजिल पर बने कमरे में सोए थे। देर रात बदमाश छत से उनके घर में घुस गए। और फिर कुसमा देवी और सविता की हत्या कर दी। इसके बाद कमरे में रखा काफी सामान लूट ले गए।

बदमाशों के जाने के बाद बेटे अनुज ने दी सूचना

बदमाशों के जाने के बाद अनुज ने नीचे आकर अपने नाना को घटना की सूचना दी। और जब वह ऊपर पहुंचे तो उन्होंने कुसमा और सविता को मृत पाया। और देखा कि कमरे में सामान बिखरा हुआ था। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। वही पुलिस को वारदात के चश्मदीद अनुज ने बताया कि घर में पांच बदमाश घुसे थे। अनुज ने किसी तरह छिपकर अपनी जान बचाई। डकैती और दोहरे हत्याकांड से कस्बे में सनसनी फैल गई। तमाम लोग व्यापारी के घर पर जुट गए।

एसएसपी ने जांच में लगाईं चार टीमें घटना के संबंध में एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया मुंह दबाकर मां-बेटी की हत्या की गई है। साथ ही उन्होंने बताया कि डॉग स्क्वायड और फॉरेसिंक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए हैं। घटना का खुलासा करने के लिए चार टीमें बनाई गई हैं। वहीँ जानकारी मिली है कि व्यापारी ने छह महीने पहले जरार में 27 लाख रुपये में अपना प्लॉट बेचा था। उनकी बेटी तलाकशुदा है। वह अपनी बेटे के साथ यहीं रहती थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button