मनोरंजन

लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि देने पर शाहरुख खान के बाद ऐश्वर्या राय निशाना, बाज नहीं आ रहे ट्रोल्स

श्वर्या राय ने स्वर कोकिला लता मंगेशकर के निधन पर शोक जताया है। 

ऐश्वर्या राय ने स्वर कोकिला लता मंगेशकर के निधन पर शोक जताया है। । उनके पोस्ट पर लोगों के तरह-तरह के रिऐक्शंस आ रहे हैं। कुछ लोगों ने ऐश्वर्या पर फिल्माया गाना हमको हमें से चुरा लो याद किया है। वहीं कुछ लोग ऐश्वर्या को लेट पोस्ट करने के लिए ट्रोल भी कर रहे हैं। बता दें कि इससे पहले शाहरुख खान को भी उनकी शोक सभा में दुआ पढ़कर फूंकने पर ट्रोल किया गया था। वहीं दिव्यांका त्रिपाठी के श्रद्धांजलि ट्वीट पर भी एक सोशल मीडिया यूजर मेसेज को कॉपी बताया है।

ऐश्वर्या के पोस्ट पर दिखे नेगेटिव कॉमेंट्स

ऐश्वर्या राय सोशल मीडिया पर ज्यादा ऐक्टिव नहीं रहतीं। उन्होंने 7 फरवरी की रात इंस्टा पर लिखा है, शब्द नहीं हैं… आपकी दिव्य आत्मा को शांति मिले, लताजी… ईश्वर कृपा करे…आपकी और आपके आशीर्वाद के लिए बहुत आभारी हूं… ऐश्वर्या के पोस्ट पर कई लोगों ने लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि दी है। वहीं कई लोगों ने लेट पोस्ट पर ट्रोल किया है। एक फॉलोअर ने लिखा है बड़ी जल्दी याद आ गया। एक और ने लिखा है, हद है इतना लेट।

दिव्यांका त्रिपाठी ने दिया ट्रोल को जवाब

बता दें कि इस दुखद घड़ी में भी लोग सिलेब्स की ट्रोलिंग से बाज नहीं आ रहे। इससे पहले शाहरुख खान के लिए भी सोशल मीडिया में काफी नेगेटिव बातें लिखी गई थीं। वह लता मंगेशकर के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे थे। उन्होंने दुआ पढ़कर फूंक मारी तो उन्हें यह कहकर ट्रोल किया गया कि वह थूक रहे हैं। वहीं दिव्यांका त्रिपाठी ने ट्रोल करने वाले को पलटकर सबक भी सिखाया है। दिव्यांका के श्रद्धांजलि ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा था कि कहां से कॉपी किया है।    

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button