ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजन

KGF 2′ की सुनामी में डूब गई ‘रनवे 34’ और ‘हीरोपंती 2’, 1 हफ्ते में कमाए सिर्फ इतने रुपए

केजीएफ 2 की सुनामी ने किसी भी फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जमने नहीं दिया और एक हफ्ते में ही रनवे 34 और हीरोपंती 2 को जड़ समेत उखाड़ फेंका।

 अजय देवगन की ‘रनवे 34’ और टाइगर श्रॉफ की ‘हीरोपंती 2’ को यश स्टारर ‘केजीएफ चैप्टर 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर धूल चटा दी। ‘केजीएफ 2’ अपने चौथे हफ्ते में भी रुकने का नाम नहीं ले रही और ईद की छुट्टी का फायदा उठाते हुए हिंदी की सबसे ज्यादा कमाने वाली दूसरी बड़ी फिल्म बन गई है। ‘केजीएफ 2’ की सुनामी ने किसी भी फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जमने नहीं दिया और एक हफ्ते में ही ‘रनवे 34’ और ‘हीरोपंती 2’ को जड़ समेत उखाड़ फेंका।

नाकाम हुई ‘रनवे 34’

अजय देवगन की एविएशन थ्रिलर ने बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की थी। अब तो नौबत ये आ गई है कि फिल्म की कमाई का ग्राफ तेजी से नीचे जा रहा है। इस गुरुवार को ‘रनवे 34’ ने कुल 11.09 प्रतिशत हिंदी ऑक्यूपेंसी के साथ सिर्फ 1.70 करोड़ रुपए कमाए। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 24.36 करोड़ रुपए पहुंच गई है। इस शुक्रवार हॉलीवुड की डॉक्टर स्ट्रेंज: मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस रिलीज हो गई है, जिसके बाद तो माना जा रहा है कि रनवे 34 का बॉक्स ऑफिस पर सांस लेना भी मुश्किल हो जाएगा।

मुश्किल में ‘हीरोपंती 2’

दूसरी तरफ टाइगर श्रॉफ की ‘हीरोपंती 2’ भी मुश्किल में घिरी नजर आ रही है। फिल्म के रिलीज को एक हफ्ता हो चुका है और ये गुरुवार यानी सातवें दिन मात्र 1.25 करोड़ रुपए का बिजनेस ही कर पाई। इसका टोटल कलेक्शन अब लगभग 21 करोड़ रुपए का हो गया है। यश की ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ ने मुख्य रूप से इसे कई थिएटरों में रिप्लेस किया है। इस बीच, गुरुवार, 5 मई को हीरोपंती 2 में कुल मिलाकर 9.50 प्रतिशत हिंदी ऑक्यूपेंसी थी।

केजीएफ चैप्टर 2′ तोड़ा रिकॉर्ड

यश की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ अब भारतीय सिनेमा की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बन गई है। इसने आरआरआर को भी पीछे छोड़ दिया है। वहीं केजीएफ 2 के शानदार प्रदर्शन को देखते हुए इसके डिजिटल राइट्स भी ऊंचे दाम पर बिके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म को ओटीटी पर रिलीज के लिए 320 करोड़ में बेचा गया है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म 27 मई से स्ट्रीम की जा सकेगी। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button