क्राइम न्यूज़

सनकी आशिक ने एकतरफा प्रेम में काट दिया लड़की का हाथ

गुजरात के वडोदरा शहर में हुई दर्दनाक घटना ने सबको हैरान कर दिया है. एकतरफा प्रेम में एक युवक ने अपने ही दोस्त की निर्मम हत्या कर दी. सनकी आशिक ने चाकू से 12 घाव देकर उसे दर्दनाक मौत दी.

 गुजरात के वडोदरा में  सनकी आशिक ने एकतरफा प्यार में हैवानियत भरा कदम उठाया है. सनकी आशिक ने मंगलवार की शाम को एक 20 साल की लड़की की निर्मम हत्या कर दी. 

तृषा के शरीर पर 12 बार चाकू मारे

मीडिया की खबरों की अनुसार, मृतक लड़की का नाम तृषा धनिवावी गांव में अपने मामा के यहां रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी. फिलहाल वह पुलिस एग्जाम की तैयारी में लगी हुई थी और रोजाना शाम को कोचिंग के लिए वडोदरा शहर जाया करती थी. इसी दौरान गांव की सीमा के पास अंधेरे का फायदा उठाकर उसे मौत के घाट उतार दिया. आरोपी कल्पेश ने तृषा के शरीर पर 12 बार चाकू मारे. इसके अलावा उसका एक हाथ काटकर अलग कर दिया था. 

12 घंटे में आरोपी अरेस्ट 

खेत में जब तृषा की हत्या की जा रही थी तो चीख सुनकर खेत में काम कर रहे मजदूर दौड़कर लेकिन आरोपी कल्पेश वहां से भाग निकला. इस दौरान आरोपी को एक मजदूर ने पहचान लिया जिसके आधार पर 12 घंटे बाद आरोपी को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया. 

प्रेम को अस्वीकार किया तो दी मौत 

इस मामले में पुलिस ने बताया कि आरोपी कल्पेश ठाकोर,  तृषा सोलंकी और अन्य 2 दोस्तों का ग्रुप था. चारों अच्छे दोस्त थे. कुछ समय बाद कल्पेश, तृषा से एकतरफा प्यार करने लगा और उसने कई बार अपने प्यार का इजहार भी किया. तृषा ने उसे साफ मना कर दिया. इससे नाराज होकर कल्पेश ने उसकी निर्मम हत्या कर दी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button