उत्तर प्रदेशक्राइम न्यूज़जालौनदेशब्रेकिंग न्यूज़

जालौन के कोंच में अधिवक्ताओं पर हमले की घटना को लेकर बार एसोसिएशन की आज होगी आपात बैठक

जालौन - कोंच में मुंसिफ कोर्ट परिसर में अधिवक्ता असित कुशवाहा पर हुए जानलेवा हमले को लेकर जिले भर के वकील गुस्से में लाल हैं।

जालौन – कोंच में मुंसिफ कोर्ट परिसर में अधिवक्ता असित कुशवाहा पर हुए जानलेवा हमले को लेकर जिले भर के वकील गुस्से में लाल हैं। इस सिलसिले में आगे की रणनीति तय करने के लिए 25 नवंबर 22 शुक्रवार को दोपहर 12 बजे वकीलों की आपात बैठक मुंसिफ कोर्ट कोंच परिसर स्थित अधिवक्ता भवन में बुलाई गई है। बार एसोसिएशन कोंच के महामंत्री नरेंद्र पुरोहित गुरु ने विज्ञप्ति जारी कर बताया कि बार एसोसिएशन के अध्यक्ष हरीसिंह निरंजन से फोन पर हुई वार्ता के अनुसार आहूत उक्त बैठक में जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष उदयशंकर द्विवेदी समेत जिले के अन्य वरिष्ठ अधिवक्ता भी भाग लेंगे। समझा जा रहा है कि उक्त बैठक में वकील कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं।

मसलन, आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने की स्थिति में जिले भर में वकील आंदोलन छेड़ सकते हैं। गुरुवार को घटित इस घटना के अलावा अभी हफ्ते भर पहले ही बार एसोसिएशन के कनिष्ठ उपाध्यक्ष जितेंद्र सिंह कुशवाहा का मामला भी इस बैठक में उठ सकता है। बता दें कि जितेंद्र सिंह के ऊपर कुछ लोगों ने उस वक्त जानलेवा हमला कर दिया था। जब वह अपने घर से निकल कर पैदल ही कोंच तहसील कोर्ट की ओर जा रहे थे। वकीलों पर आए दिन होने वाली इस तरह की घटनाओं को लेकर जनपद जालौन में वकीलों में जबर्दस्त गुस्सा है और वे पुलिस तथा प्रशासन से वकीलों की सुरक्षा को लेकर कोई ठोस आश्वासन भी चाहेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button