मनोरंजन

Brahmastra की कहानी हो गई लीक, 500 करोड़ी फिल्म से Nagarjuna ने उठाया पर्दा

Nagarjuna Revealed Brahmastra story: साउथ के मेगास्टार नागार्जुन ने रणबीर-आलिया की 'ब्रह्मास्त्र' की स्टोरी को लीक कर दिया है. उन्होंने इस कहानी को सरेआम सुना दिया.

Brahmastra की कहानी हो गई लीक, 500 करोड़ी फिल्म से Nagarjuna ने उठाया पर्दा
 बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की अपकमिंग बिग बजट फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) का सभी को बड़ी बेकरारी के साथ इंतजार है. यह फिल्म अब तक की बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्म बताई जा रही है. इसे अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म का फर्स्टलुक सामने आया था, जिसे देखकर हर कोई दंग था. वहीं अब फिल्म की स्टार कास्ट में शामिल साउथ मेगास्टार नार्गाजुन (Nagarjuna) ने फिल्म की पूरी कहानी ही सबको सुना दी है.

ऐसी होगी फिल्म की कहानी 

फिल्म के कलाकार नागार्जुन ने पिंकविला से बात करते हुए ‘ब्रह्मास्त्र’ की कहानी के मेन प्लॉट को रिवील कर दिया है. नागार्जुन (Nagarjuna) ने कहा है, ‘फिल्म को बहुत बड़े स्तर पर बनाया गया है. इसकी स्क्रिप्ट में आज के वक्त और वैदिक पीरियड को खूबसूरती से मिक्स किया गया गया है. मैं ब्रह्मास्त्र के बारे में ज्यादा तो नहीं बता सकता, लेकिन इतना जरूर कह सकता हूं कि यह 5000 साल पुराने एक अस्त्र के बारे में है.’

ऐसा था फिल्म का फर्स्टलुक

जाहिर है कि इस 5000 साल पुराने अस्त्र की मदद से ही रणबीर कपूर दुनिया को बचाने वाले हैं. क्योंकि फिल्म के फर्स्टलुक में रणबीर कपूर खून से लथपथ नजर आए थे और उनके हाथ में एक त्रिशूल था. साथ में आलिया की आवाज बैकग्राउंड में सुनाई दे रही थी कि रणबीर को कुछ आवाजें आती हैं कुछ ऐसे अनुभव होते हैं जो किसी को नहीं होते. तो ऐसा लग रहा है कि अब भारतीय दर्शकों को भी उनका अपना एक सुपरहीरो मिलने वाला है.

ये है स्टार कास्ट 

फिल्म में रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जन, शाहरुख खान और मौनी रॉय जैसे कलाकार नजर आएंगे. फिल्म ब्रह्मास्त्र को करण जौहर के बैनर तले बनाया गया है. खबरें हैं कि इस फिल्म को तीन अलग-अलग पार्ट्स में रिलीज किया जाएगा, जिस पर लगभग 500 करोड़ का खर्चा आएगा. फिल्म ब्रह्मास्त्र को मेकर्स पैन इंडिया स्तर पर रिलीज करेंगे. साउथ में इसे डायरेक्टर राजामौली प्रेजेंट कर रहे हैं, जिन्होंने ‘बाहुबली’ बनाई थी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button