मनोरंजन

अंगूरी भाभी ने चप्पल पहनकर दिया सूर्य को अर्घ्य, लोगों ने लगाई फटकार

Shubhangi Atre Troll: 'भाबीजी घर पर हैं' (Bhabi Ji Ghar Par Hai) शो की अंगूरी भाभी यानी शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) अपनी एक गलती के कारण ट्रोल हो रही हैं.

अंगूरी भाभी ने चप्पल पहनकर दिया सूर्य को अर्घ्य, लोगों ने लगाई फटकार
लोकप्रिय शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hai) को लोग काफी पसंद करते हैं. शो की मेन लीड अंगूरी भाभी यानी शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) शो से काफी मशहूर हो गई हैं. सोशल मीडिया पर भी शुभांगी के काफी फॉलोअर्स हैं. लेकिन हमेशा लोगों का प्यार पाने वालीं शुभांगी अब लोगों के गुस्से का शिकार हो रही हैं. दरअसल उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसके कारण धार्मिक लोगों की भावनाओं को ठेस लगी है.

दिया सूर्य को अर्घ्य

दरअसल, आज यानी शुक्रवार को मकर संक्रांति का त्योहार है. ऐसे में सूर्य दक्षिणायन होने पर लोग सूर्य पूजा करते हैं. तो शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) ने भी एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह सूर्य को अर्घ्य दे रही हैं. वह एक डेनिम शॉर्ट ड्रेस पहनकर सूर्य पूजा करती दिख रही हैं.

चप्पल पहन कर की पूजा

लेकिन इस दौरान शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) अपनी सेंडल उतारना भूल गईं. यह बात लोगों को पसंद नहीं आई और लोगों ने कमेंट सेक्शन में उनकी क्लास लगा दी. किसी ने कहा कि चप्पल तो उतार लेतीं, तो कोई बोला ये कैसी पूजा है संस्कार भूल गईं हैं आप. वहीं कई लोगों ने तो काफी गुस्से वाले कमेंट किए हैं.

आने वाला है शो में ट्विस्ट 

हाल ही में शुभांगी ने बताया था कि आने वाले समय में शो में बड़ा ट्विस्ट आएगा. क्योंकि वह शो में अब प्रेग्नेंट होने वाली हैं. साथ ही ये राज खुलने वाला है कि विभूति उनके बचपन के खोए भाई हैं.  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button