मनोरंजन

अनु ने चली ऐसी चाल, इमली और आर्यन के बीच जमकर हुई हाथापाई

टीवी शो 'इमली' में अनु ने बेटी मालिनी से वादा किया है कि वह इमली को आदित्य से बात नहीं करने देगी. इसके बाद वह ऐसी चाल चलती है जिससे इमली और आर्यन एक-दूसरे से जमकर हाथापाई करने लगते हैं.

Imlie Spoiler Alert: अनु ने चली ऐसी चाल, इमली और आर्यन के बीच जमकर हुई हाथापाई
नई दिल्ली: टीवी शो ‘इमली’ (Imlie) में अभी तक आपने देखा होगा कि आदित्य (Aditya) पगडंडिया से वापस नहीं लौटा है. इसे लेकर उसके घरवाले बहुत परेशान है. इमली भी आदित्य से संपर्क करने की कोशिश कर रही है लेकिन उसका कोई पता नहीं चल रहा है. आर्यन ने अपने घर पर पार्टी रखी है जिसमें आदित्य और मालिनी (Malini) की फैमिली शामिल हुई है. आर्यन खुद भी चाहता है कि आदित्य कभी वापस न लौटे और इमली से बहुत दूर हो जाए.
इमली (Imlie) अपनी मां मीठी को फोन कर बताती है कि आदित्य (Aditya) इंटरव्यू के बाद अपनी टीम के साथ नहीं है. वह ठीक है कि नहीं ये बात किसी को पता नहीं है. मुझे लगता है कि वह किसी खतरे में हैं. ये सुनकर इमली (Imlie) की मां कहती हैं कि उन्हें कुछ नहीं होगा मैं अभी पता करती हूं कि वह कहां है.

आदित्य ने शराब पी-पीकर अपनी हालत कर ली खराब

मीठी, आदित्य (Aditya) को ढूंढते-ढूंढते एक जगह पहुंचती हैं जहां पर वह शराब के नशे में धुत्त मिलता है. आदित्य नशे में बड़बड़ाता है कि इमली वापस आ जाओ, तो मीठी कहती है कि तो क्यों दूसरी शादी कर ली. दूसरी तरफ, मालिनी  (Malini) परेशान हो रही है कि आदित्य ने उसे कॉल नहीं किया.  वह आदित्य को बार-बार कॉल कर रही है लेकिन वह रिसीव भी नहीं कर रहा है.

अनु ने बेटी मालिनी से किया वादा

मालिनी (Malini) अपनी मां अनु को बताती है, इमली (Imlie) भले ही कहती है कि वह मूव ऑन कर रही है लेकिन वह इतनी आसानी से आदित्य को नहीं छोड़ेगी. देखिए अंदर पार्टी चल रही है और वह बाहर फोन को लेकर परेशान घूम रही है. वह आदित्य से बात करने की कोशिश कर रही है. अगर उसका फोन नहीं लगा तो वह आदित्य (Aditya) से मिलने पगडंडिया भी पहुंच जाएगी. अगर मेरी आदित्य से बात नहीं हो पाई तो इमली (Imlie) की भी नहीं होनी चाहिए. मालिनी की बातें सुनकर अनु कहती है कि मैं वादा करती हूं कि इमली आदित्य से मिलना तो क्या उससे कभी बात भी नहीं कर पाएगी.

इमली और आर्यन के बीच जमकर हुई लड़ाई 

अनु फर्श पर फैले कपड़े की एक शीट पर आग लगा देती है जिसे देखकर अर्पिता बहुत डर जाती है. वह आर्यन (Aryan) को चिल्ला-चिल्लाकर बुलाती है. सभी लोग वहां पर इकट्ठा हो जाते हैं. इमली भी वहां पर पहुंचती है. वह सोचती है कि अर्पिता के दिमाग से आग के डर को भगाने का यही सही मौका है. वह सभी को अर्पिता की मदद से करने से रोक देती है. आदित्य (Aditya), अर्पिता को बचाने के लिए आगे बढ़ता है लेकिन इमली (Imlie) उसे गिरा देती है और कहती है कि अर्पिता को खुद अपने इस डर पर काबू पाने दो. आग इतनी ज्यादा नहीं है कि जिससे वह खुद को बचा ना पाए. आर्यन उसकी बात नहीं सुनता और अपनी बहन को बचाने के लिए आगे बढ़ने लगता है. लेकिन फिर इमली  (Imlie) उसे रोकने की कोशिश करती है इस वजह से दोनों में जमकर हाथापाई होती है.  इमली को आर्यन को पंच मार देती है जिससे वह नीचे गिर जाता है. अब अर्पिता आग से खुद को बचा पाती है कि नहीं ये अगले एपिसोड में पता चल पाएगा.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button