मनोरंजन

मिथुन चक्रवर्ती ने भारती की प्रेग्नेंसी को लेकर हर्ष का ऐसा उड़ाया मजाक, सबकी छूट गई हंसी

शो 'हुनरबाज' को मिथुन चक्रवर्ती, करण जौहर और परिणीति चोपड़ा जज कर रहे हैं. अब इस शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें मिथुन चक्रवर्ती, भारती सिंह की प्रेग्नेंसी को लेकर कुछ ऐसा कह देते हैं जिससे सभी की हंसी छूट जाती है.

मिथुन चक्रवर्ती ने भारती की प्रेग्नेंसी को लेकर हर्ष का ऐसा उड़ाया मजाक, सबकी छूट गई हंसी
कॉमडियन भारती सिंह (Bharti Singh) पिछले कुछ समय से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में हैं. बहुत जल्द वह मां बनने वाली हैं. भारती ने पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) के साथ फैंस को ये खुशखबरी दी थी. भारती सिंह प्रेग्नेंसी में भी काम कर रही हैं. हाल ही में वह पति हर्ष के साथ शो ‘हुनरबाज’ में नजर आईं. इस दौरान शो के जज मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) ने भारती के सामने उनके पति हर्ष का ऐसा मजाक उड़ाया कि सबकी हंसी छूट जाती है.

मुझे 4 साल तक मारे गए ताने

कलर्स चैनल के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो का एक प्रोमो शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) एंट्री मारते हैं. उनके सामने बतौर जज करण जौहर, मिथुन चक्रवर्ती और परिणीति चोपड़ा बैठे हुए नजर आ रहे हैं. हर्ष (Haarsh Limbachiyaa), मिथुन से कहते हैं, हर रियलिटी शो में मुझ पर ताने मारे गए. कब हो रहा है? शादी को 4 साल हो गए हैं. दादा आपने भी एक एपिसोड में मुझे ताने मारे थे. तो बात मेरे को चुभी और मुझे गुस्सा आया. तभी भारती  (Bharti Singh) स्टेज पर आती हैं और कहती हैं, ‘और वो सारा मुझ पर उतरा. दादा इसने अपना हुनर दिखा दिया. ‘इसके बाद मिथुन जोर-जोर से कहते हैं, मुबारक, मुबारक.

मिथुन ने उड़ाया हर्ष का मजाक

इसके बाद भारती  (Bharti Singh) और हर्ष दोनों मिथुन के पास जाते हैं. भारती सिंह, कहती हैं दादा सबसे पहले मैं आपके पैर छूना चाहती हूं. मिथुन (Mithun Chakraborty), भारती से पूछते हैं, ‘एक दिल की बात बोलूं, तू बुरा तो नहीं मानेगी. भारती कहती हैं, बोलिए दादा. मिथुन कहते हैं, जब इसकी शक्ल देखी थी ना, मुझे नहीं लगा था कि ये कर पाएगा.’ उनकी ये बातें सुनकर सभी जोर-जोर से हंसने लगते हैं वहीं, भारती और हर्ष एक-दूसरे का चेहरा देखने लगते हैं.

इस दिन से शुरू होगा शो

वीडियो के आखिर में हर्ष (Haarsh Limbachiyaa), करण जौहर से कहते हैं, करण सर जब आप आएंगे तो कॉन्ट्रैक्ट लेते आना क्योंकि बच्चे को तो आप ही लॉन्च करेंगे ना. जाते-जाते भारती, मिथुन (Mithun Chakraborty) से कहती हैं, ‘दादा अब जिनके बच्चे नहीं है उन्हें कभी मत कहना कि कहां है तेरा हुनर? भारती की इन बातों से मिथुन की हंसी छूट जाती है. बताते चलें कि कलर्स टीवी पर शो ‘हुनरबाज’ 22 जनवरी, 2022 से शुरू होने जा रहा है. इस शो में देशभर के प्रतिभागी अपने हुनर को दिखाते हुए नजर आएंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button