देश

होली मिलन समारोह में साइकिल एसोसिएशन के चुनाव को लेकर हुआ विवाद फिर मारपीट

विजय नगर के एक गेस्ट हाउस में साइकिल एसोसिएशन के होली मिलन समारोह में एसोसिएशन के चुनाव को लेकर विवाद हो गया

आरोप है कि संस्था के संरक्षक विजय कपूर एक प्रत्याशी को चुनाव लड़ने से मना किया था। इसी बात को लेकर कहासुनी हुई और आरोप है कि विजय कपूर और उनके गार्डों ने मारपीट की और धमकाया। व्यापारी की तहरीर पर विजय कपूर और उनके गार्डों के खिलाफ फजलगंज थाने में एफआईआर दर्ज करके मामले की जांच की जा रही है।

CCTV में कैद हुआ मारपीट का पूरा मामला

विजय नगर स्थित रघुशीला गेस्टहाउस में रविवार रात को साइकिल एसोसिएशन का होली मिलन समारोह चल रहा था। इस बीच चुनाव संबंधी चर्चा होने लगी तो व्यापारी भरत रस्तोगी ने चुनाव लड़ने की मंशा जताई। भरत ने आरोप लगाया कि विजय कपूर जिसे चाहते हैं, वही चुनाव लड़ेगा। बाकी संस्था के सदस्यों की मर्जी से कुछ नहीं होगा। इसी बात को लेकर कहासुनी होने लगी। आरोप है कि भरत मंच तक पहुंचे तो विजय कपूर ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिए। यह देख उनके सुरक्षाकर्मियों ने भी मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद विजय कपूर वहां से निकल गए। सूचना पर फजलगंज पुलिस मौके पर जांच करने पहुंची। गेस्ट हाउस के सीसीटीवी फुटेज में पूरे मामले की रिकॉर्डिंग मिल गई।

एसीपी नजीराबाद संतोष सिंह ने बताया कि भरत रस्तोगी की तहरीर पर विजय कपूर और उनके गार्डों के खिलाफ मारपीट और जान से मारने की धमकी देने की धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है। विजय कपूर की ओर से भी तहरीर दी गई है।

विजय कपूर ने बताया साजिश, भाजपा विधायक भी पहुंचे

पूर्व कांग्रेसी विधायक अजय कपूर के भाई विजय कपूर के मारपीट की जानकारी मिलते ही भाजपा विधायक महेश त्रिवेदी भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने बताया कि पीड़ित व्यक्ति भाजपा का कार्यकर्ता है। उसकी मदद के लिए वह पहुंचे थे। जबकि विजय कपूर ने अपनी सफाई में कहा कि मैं भरत रस्तोगी को नहीं जानता हूं और न ही इस नाम का कोई शख्स हमारे एसोसिएशन का सदस्य है। इसके बावजूद वह मंच पर आकर मेरे साथ बदतमीजी करते हुए गालीगलौज करने लगा। इस पर मेरे सुरक्षाकर्मियों ने उसे नीचे उतार दिया। साजिश के तहत पूरा घटनाक्रम हुआ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button