इटावाक्राइम न्यूज़देशब्रेकिंग न्यूज़

इटावा : घर में घुसकर रिटायर्ड शिक्षिका से लूट की हुई कोशिश, तीन गिरफ्तार

इटावा थाना कोतवाली क्षेत्रान्तर्गत राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित रिटार्यड शिक्षिका के घर में घुसकर तमंचा के बल पर लूट का प्रयास करने वाले 03 अभियुक्तों को 03 अवैध तमंचा और कारतूस व घटना में प्रयुक्त 01 मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार किया गया।

इटावा थाना कोतवाली क्षेत्रान्तर्गत राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित रिटार्यड शिक्षिका के घर में घुसकर तमंचा के बल पर लूट का प्रयास करने वाले 03 अभियुक्तों को 03 अवैध तमंचा और कारतूस व घटना में प्रयुक्त 01 मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार किया गया। वादी पवन कुमार गुप्ता पुत्र स्व0श्री रविन्द्र् कुमार गुप्ता द्वारा थाना कोतवाली पर सूचना दी, कि आज सुबह करीब 10:00 बजे जब मेरी माताजी जटपुरा थाना कोतवाली स्थित अपने मकान पर किरायेदार से बातचीत कर रही थी । तभी दो मोटरसाइकिलसवार व्यक्ति मेरे मकान पर आये और माताजी से अमित गुप्ता नामक व्यक्ति के बारे में पूछने लगे तो मेरी माताजी द्वारा उक्त नाम के किसी व्यक्ति के बारे में जानकारी नही होना बताया गया । इसी दौरान वे दोनो व्यक्ति गेट के अन्दर आकर मेरी माताजी को तमंचा दिखाकर जान से मारने की धमकी देने लगे, किरायेदारों के शोर मचाने पर वे दोनो लोग गाली गलौच करते हुए वहां से भाग गये ।

बतादें एसएसपी जयप्रकाश सिंह ने प्रेसवार्ता कर जानकारी दी कि एसपी सिटी कपिल देव सिंह और सीओ सिटी अमित कुमार सिंह के नेतृत्व में कोतवाली पुलिस और क्राइम ब्रांच ने घटना का खुलासा किया। घटना में शामिल 4 आरोपियों में से 3 गिरफ्तार किए गए है, एक कि तलाश जारी है। आरोपियों के पास से 3 तमंचा, 3 जिंदा कारतूस, एक लाइटर पिस्टल और घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद किया गया है। घटना का मुख्य साजिश करता शिक्षिका के नाती का साला है। घटना में शामिल आरोपी शीलू शातिर अपराधी है। शीलू के खिलाफ दिल्ली में ई रिक्शा शोरूम मालिक के अपरहण कर हत्या का मामला भी दर्ज है। एसएसपी ने घटना का खुलासा करने वाली टीम को 10 हज़ार के नकद पुरस्कार की घोषणा की साथ ही परिजनों ने पुलिस टीम को 21 हज़ार का नगद पुरुस्कार दिया।

रिपोर्टर – राहुल तिवारी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button