उत्तर प्रदेशक्राइम न्यूज़देशपीलीभीतब्रेकिंग न्यूज़

पीलीभीत में आबकारी विभाग की बड़ी कार्यवाही , तीन गिरफ्तार

यूपी के पीलीभीत में जिला आबकारी अधिकारी व पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर आबकारी विभाग और पुलिस की संयुक्त टीम ने कई गांव में छापा मारकर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर सैकड़ों लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद कर भारी मात्रा में लहन नष्ट किया है।

यूपी के पीलीभीत में जिला आबकारी अधिकारी व पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर आबकारी विभाग और पुलिस की संयुक्त टीम ने कई गांव में छापा मारकर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर सैकड़ों लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद कर भारी मात्रा में लहन नष्ट किया है। वही आरोपियों पर पुलिस ने केस दर्ज कर किया है।

आपको बतादे शासन के आदेश पर दुर्गा पूजा व दशहरा को मद्देनजर रखते हुए विशेष प्रवर्तन अभियान चलाया जा रहा है। जिसमें जिला आबकारी अधिकारी संजय कुमार के निर्देशन में दो प्रभारी निरीक्षक राजेंद्र कुमार व प्रयाग्नि मिश्रा ने आबकारी टीम और पुलिस की संयुक्त टीम ने तहसील बीसलपुर क्षेत्र में नांद पुरवा,महुलिया व कनपरी गांव में छापा मारकर तीनों आरोपियों से 100 लीटर अवैध शराब बरामद कर भारी मात्रा में लहन को मौके पर नष्ट किया है। पकड़े गए आरोपियों में 2 महिलाएं 1 पुरुष बताया जा रहा है। वही आबकारी प्रभारी निरीक्षक का कहना है यह विशेष प्रवर्तन अभियान 1 अक्टूबर से 10 अक्टूबर तक चलेगा।

रिपोर्टर- सरताज सिद्दीकी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button