ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजन

जन्मदिन के एक दिन बाद एक्ट्रेस शहाना की मौत

साउथ फिल्म इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आई है। मलयालम एक्ट्रेस और मॉडल शहाना शुक्रवार को कोझिकोड में मृत पाई गईं

20 वर्षीय शहाना का शव अपने घर की खिड़की की रेलिंग पर लटका पाया गया। मामले में शहाना के पति सज्जाद को पूछताछ के लिए कस्टडी में लिया गया है। जानकारी के मुताबिक डेढ़ साल पहले ही एक्ट्रेस की शादी हुई थी और वह अपने पत्नी के साथ कोझिकोड में किराए के घर में रहती थीं

रहस्यमयी तरीके से हुई शहाना की मौत अब कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। अभिनेत्री के घरवालों का मानना है कि उनकी हत्या हुई है। मामले में शहाना की मां ने कहा कि, “मेरी बेटी ने हमेशा घरेलू हिंसा के बारे में बताया करती थी। उन्होंने कहा वह कभी खुदकुशी नहीं कर सकती। उनसे अपने 20वें जन्मदिन हम सबको बुलाया था। हम सभी ने मिलकर उसके जन्मदिन के जश्न की योजना भी बनाई थी। 

शहाना की मां का आरोप है कि एक्ट्रेस के पति सज्जाद ने उनकी बेटी की हत्या की है। उन्होंने बताया कि सज्जाद से शहाना को धमकी दी थी कि अगर उसने विज्ञापन से आए पैसों का चेक उसे नहीं दिया तो वह उसे जान से मार डालेगा। लेकिन इसके बाद भी शहाना ने उसे चेक देने से इनकार कर दिया था। गौरतलब है कि सज्जाद कतर एयरलाइन्स में काम करता था। वहीं, शादी के बाद शहाना ने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी।

मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखने के बाद शहाना ने तमिल फिल्म में अभिनय के साथ ही कई विज्ञापनों में भी काम किया था। अपने काम से जब शहाना अच्छा खासा कमाने लगीं तो उनके पति ने कतर एयरलाइन्स में वापस जाकर काम करने से इनकार कर दिया और शहाना का पैसा खर्च करने लगा था। अभिनेत्री के परिवार की मानें तो सज्जाद के परिवार ने शादी के पहले 25 चीजों की डिमांड की थी। इसके उन्होंने शादी के बाद भी डिमांड की। 

इतना ही नहीं बाद में सज्जाद से एक्ट्रेस का उनके परिवार से मिलना भी बंद करवा दिया था। बाद में शहाना किराए के घर में रहने लगी, लेकिन सज्जाद ने उसे टॉर्चर करना बंद नहीं किया। वह लगातार पैसों के लिए एक्ट्रेस को परेशान करता था। शहाना कुछ दिनों पहले ही अपने पति के खिलाफ प्रताड़ित करने की शिकायत दर्ज करने वाली थीं, लेकिन फिर सज्जाद के दोस्त के समझाने पर एक्ट्रेस ने शिकायत दर्ज कराने का अपना फैसला वापस ले लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button