मनोरंजन

पिता फिरोज खान को खोने के बाद फरदीन खान ने खोए अपने जुड़वा बच्चे,

बॉलीवुड अभिनेता फरदीन खान जल्द ही फिल्म 'विस्फोट' के साथ बिग स्क्रीन्स पर वापसी करने जा रहे हैं

फरदीन खान दिवंगत अभिनेता फिरोज खान के बेटे हैं और हाल ही में उन्होंने अपने पिता के गुजर जाने के बाद जीवन में किए संघर्षों के बारे में बात की। फरदीन खान ने खुलासा किया कि उन्होंने और उनकी पत्नी ने प्रेग्नेंसी के छठे महीने में अपने जुड़वा बच्चों को खो दिया था। इस दौरान वह दोनों बहुत दर्द से गुजरे

जुड़वा बच्चों को खो दिया था फरदीन खान ने 2009 में अपने पिता फिरोज खान को खो दिया था और उसके बाद उन्हें और उनकी पत्नी नताशा को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा। एक इंटरव्यू में फरदीन ने बताया, “हमें बच्चे कन्सीव करने में परेशानी हो रही थी, इसलिए हमने आईवीएफ को चुना। हमारा मुंबई के डॉक्टरों के साथ बहुत बुरा अनुभव रहा। नताशा को सच में बहुत परेशानी झेलनी पड़ी थी क्योंकि आईवीएफ आसान नहीं होता है। यह आपके शरीर और आपकी मेन्टल हैल्थ पर भी बुरा असर डालता है।” इसके बाद 2011 में फरदीन खान और नताशा लंदन शिफ्ट हो गए थे, जिसके बाद उन्होंने आईवीएफ ट्रीटमेंट शुरू किया। उन्होंने आगे कहा, “नताशा ने शुरुआती प्रेग्नेंसी के दौरान ट्विन्स कंसीव किए थे। लेकिन हमने उन्हें छह महीने में ही खो दिया। यह हमारे लिए बहुत कठिन था।”
2013 में फरदीन के घर गूंजी किलकारी इतने बुरे अनुभवों के बाद फरदीन खान और उनकी पत्नी के घर 2013 में बेटी का जन्म हुआ। अपनी बेटी के जन्म के बारे में बात करते हुए फरदीन कहते हैं कि “उसने हमें बहुत खुशी दी। इतने बुरे अनुभव से गुजरने के बाद जब आप अपने बच्चे को देखते हैं, तो आप उन पलों को और खुशी से जीते हैं। आप इससे कई ज्यादा खुश होते हैं। जब मेरी बेटी का जन्म हुआ और मैंने उसे देखा तो मेरी खुशी का ठिकाना नहीं था। मैं फाइनली डैडी बन गया था।”
दो बच्चों के पिता हैं फरदीन  फरदीन खान और नताशा दिसंबर 2005 में शादी के बंधन में बंधे थे। कपल के अब दो बच्चों के माता-पिता हैं, 2013 में इनके घर बेटी का जन्म हुआ। बेटी के जन्म के चार साल बाद 2017 में फरदीन और नताशा एक बेटे के माता-पिता बने। 
विस्फोट से करेंगे वापसी फरदीन खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही बॉलीवुड में कमबैक करने जा रहे हैं। वह कूकी गुलाटी के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘विस्फोट’ में रितेश देशमुख, प्रिया बापत और क्रिस्टल डिसूजा के साथ काम करते नजर आएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button