क्राइम न्यूज़देशब्रेकिंग न्यूज़

हमीरपुर में आर्थिक तंगी से परेशान किसान ने फासीं लगाकर की आत्महत्या

जनपद हमीरपुर के मुस्करा कस्बे में आर्थिक तंगी से जूझ रहे किसान ने बीती रात कमरें कें अन्दर लगें पंखे में फांसी लगातार जीवन लीला समाप्त कर ली।

जनपद हमीरपुर के मुस्करा कस्बे में आर्थिक तंगी से जूझ रहे किसान ने बीती रात कमरें कें अन्दर लगें पंखे में फांसी लगातार जीवन लीला समाप्त कर ली।मृतक बीते दिनों भारी बारिश से खराब हुई तिल की फसल से मानसिक रु से परेशान रहता था ।सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पूरा मामला थाना व कस्बा मुस्करा के विष्नाई पटी छः थोक मुहल्ले का है ।

जहां आर्थिक तंगी से जूझ रहे किसान ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।बताया जाता है कि बीते दिनों हुई तेज बारिश से मृतक की आठ बीघे में बोई तिल की फसल खराब हो गई है व उसने एसबीआई से 40 हजार रू का ग्रीन कार्ड के माध्यम से कर्जा भी लिए हुए था। फसल खराब होने के कारण वह पिछले कुछ दिनों से मानसिक रु से परेशान भी रहता था। बीती शनिवार की रात उसनें कमरें में लगे पंखे से फांसी लगा ली। परिजनों ने उसे आनन फानन में सीएचसी मुस्करा में भर्ती किया जहाँ डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।मृतक अपने पीछे दो बच्चों और पत्नी को रोता बिलखता छोड़ गया।मृतक के परिजनों ने शासन प्रशासन से आर्थिक मदद की गुहार लगाई है।

बाइट- मृतक के परिजन
  रिपोर्ट-: रवींद्र सिंह

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button