उत्तर प्रदेशदेशफिरोजाबादब्रेकिंग न्यूज़

फ़िरोज़ाबाद – गंदे पानी की सप्लाई को लेकर भाजपा पार्षद ने की जलकल विभाग में तालाबंदी

उत्तर प्रदेश के जनपद फिरोजाबाद में एक तरफ डायरिया का प्रकोप है वहीं दूसरी तरफ गंदे पानी की सप्लाई अब तक बंद नहीं हो पाई जिसकी वजह से जनता की खरी-खोटी पार्षदों को सुननी पड़ती है।

Advertisements
AD

उत्तर प्रदेश के जनपद फिरोजाबाद में एक तरफ डायरिया का प्रकोप है वहीं दूसरी तरफ गंदे पानी की सप्लाई अब तक बंद नहीं हो पाई जिसकी वजह से जनता की खरी-खोटी पार्षदों को सुननी पड़ती है। जिसके बाद वार्ड नंबर 23 से भाजपा पार्षद मोहित अग्रवाल ने आज जलकल विभाग की कार्यशैली के खिलाफ विभाग में तालाबंदी की तथा अधिकारियों पर कमीशन खोरी का आरोप भी लगाया। पार्षद का आरोप है पिछले 1 माह से शिकायत के बावजूद अधिकारी लीकेज की समस्या को खत्म नहीं कर पाए .

दरअसल पूरा मामला जनपद फिरोजाबाद से जुड़ा हुआ है जहां पर नगर निगम के वार्ड नंबर 23 में गंदे पानी की सप्लाई लगातार स्थानीय भाजपा पार्षद मोहित अग्रवाल के द्वारा अधिकारियों को दी गई, किंतु आज 1 माह बीत जाने के बाद भी लीकेज की समस्या गंदे पानी की समस्या ज्यों की त्यों बनी हुई है अधिकारी रोज -रोज नए आश्वासन देते हैं। लेकिन समस्या का समाधान आज तक नहीं हुआ जिसके बाद आक्रोशित भाजपा पार्षद ने जलकल विभाग के दफ्तर में ताला लगा दिया ताला लगने के बाद गुस्साए अधिकारियों ने अपने अधीनस्थों को ताला तोड़ने का आदेश दिया। जिस पर काफी देर तक बहस और हंगामा हुआ जलकल विभाग के कर्मचारियों ने भाजपा पार्षद के साथ अभद्रता एवं गाली गलौज की।

पार्षद मोहित अग्रवाल ने अधिकारियों पर कमीशन खोरी के आरोप लगाते हुए सीधे तौर पर यह कह दिया कि अधिकारी जानबूझकर इस समस्या को समाप्त नहीं करना चाहते और इस समस्या की वजह से वार्ड की जनता का आक्रोश मुझे झेलना पड़ता है मैं कई बार शिकायत कर चुका लेकिन शिकायत के बावजूद आज तक निस्तारण नहीं हुआ। जिसके बाद मैंने मजबूरी में इस दफ्तर में ताला लगा दिया क्योंकि जब यहां बैठे अधिकारी समस्या का समाधान ही नहीं कर पा रहे तो फिर क्या फायदा है।

रिपोर्टर – बृजेश सिंह राठौर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button