उत्तर प्रदेशदेशफिरोजाबादब्रेकिंग न्यूज़

फ़िरोज़ाबाद – सड़क हादसे में बाइक सवार युवक समेत दो लोगों की मौत

फिरोजाबाद - नेशनल हाईवे नंबर दो पर नौशेहरा ओवर ब्रिज से आगे सहायपुर असुआ के समीप तेज गति से आ रही कार ने बाइक सवार दो लोगों को रौंद दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

फिरोजाबाद – नेशनल हाईवे नंबर दो पर नौशेहरा ओवर ब्रिज से आगे सहायपुर असुआ के समीप तेज गति से आ रही कार ने बाइक सवार दो लोगों को रौंद दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की जानकारी होते ही स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए फिरोजाबाद मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

बतादें कि कटौरा बुजुर्ग निवासी अमित उर्फ रिंकू (35) पुत्र करन सिंह अपने दोस्त सुभाष चंद्र (52) पुत्र लाखन सिंह निवासी रामकुआं सुबह भैंस खरीदने के लिए निकले थे। दोपहर तक भैंस नहीं मिली तो दोनों लोग शिकोहाबाद से नौशेहरा हाईवे किनारे स्थित पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरवाने जा रहे थे। तभी पीछे से तेज गति से आ रही कार ने बाइक को टक्कर मार दी, टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक सवार दोनों युवक उछल कर हाईवे पर गिर पड़े और दोनों को गंभीर चोटें आईं। उधर हादसे के बाद कार डिवाइडर पर चढ़ गई। जिसके बाद चालक और कार सवार लोग कार छोड़ कर भाग गए। घटना स्थल पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। थाना पुलिस दोनों को लेकर अस्पताल आई। इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर ने परीक्षण के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए फिरोजाबाद मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

उधर हादसे की जानकारी होते ही अमित और सुभाष के परिवार में चीख पुकार मच गई। परिजन ग्रामीणों के साथ विलाप करते हुए अस्पताल के लिए दौड़ पड़े। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार ने बताया हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। जिसमें अमित उर्फ रिंकू (35) और सुभाष चंद्र (52) शामिल हैं। तहरीर मिलने पर कार स्वामी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जायेगी।

रिपोर्टर – बृजेश सिंह राठौर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button