देशब्रेकिंग न्यूज़

फिरोजबाद जिले में अंतर जनपदीय चोर गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार

अंतर जनपदीय चोर गिरोह के 5 सदस्यों को थाना पुलिस ने भूड़ा नहर पुल के पास से गिरफ्तार कर लिया

अंतर जनपदीय चोर गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार दो ऑटो, एक बोलेरो, दो तमंचा, दो एलईडी सहित बड़ी मात्रा में चोरी का सामान बरामद

फिरोजबाद जिले के शिकोहाबाद कोतवाली। अंतर जनपदीय चोर गिरोह के 5 सदस्यों को थाना पुलिस ने भूड़ा नहर पुल के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके कब्जे से चोरी में प्रयुक्त दो ऑटो, एक बोलेरो, दो तमंचा, पथवारी मंदिर के समीप अरविंद फर्नीचर से चोरी की गईं दो एलईडी, एक सिलिंडर, एक इन्वर्टर के अलावा लाखों रुपये सोने-चांदी के आभूषण भी बरामद किये हैं। पुलिस ने पकड़े गये चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

शिकोहाबाद सीओ कमलेश कुमार ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी और एसपी ग्रामीण डॉ. अखिलेश नरायण सिंह के निर्देशन में 16 अप्रैल को प्रभारी निरीक्षक उदयवीर मलिक, एसएसआई अखिलेश दीक्षित, एसआई पुष्पेंद्र सिंह, अमित कुमार त्यागी, महेंद्र सिंह, सचिन कुमार सहित पुलिस फोर्स के साथ गश्त पर थे। तभी मुखबिर ने सूचना दी कि भूड़ा नहर पुल के समीप संदिग्ध युवक खड़े हैं। पुलिस ने घेराबंदी कर उन्हें पकड़ लिया। सीओ ने बताया कि पकड़े गये बदमाशों के खिलाफ विभिन्न थानों में 14 मुकदमे दर्ज हैं।

पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया। एसपी ग्रामीण ने बताया कि उक्त युवकों ने शिकोहाबाद, जसराना, सिरसागंज नारखी, फरिहा सहित पड़ोसी जनपदों से लगभग 3 दर्जन जैनरेटर चोरी कर फिरोजाबाद के रामगढ़ थाना क्षेत्र में रहने वाले एक कबाड़िये को बेंचे हैं। पूछताछ में पकड़े गये चोरों ने अपने नाम कासिम उर्फ कटई व जाहिद उर्फ रमजानी निवासी बोझिया, हसन अली निवासी मोहम्मदपुर माढ़ई, सोनू उर्फ सिद्दू निवासी डंपिंग ग्राउंड झुग्गी झौंपड़ी मैनपुरी रोड और राजा निवासी गिहार कॉलोनी तहसील तिराहा शिकोहाबाद बताया।

चोरों के कब्जे से यह सामान किया बरामद

सीओ ने बताया कि पकड़े गये चोरों के कब्जे से चोरी में प्रयुक्त दो ऑटो, एक बोलेरो, दो एलईडी, एक गैस सिलिंडर , दो इन्वर्टर, एक बैटरी, 6 अंगूठी, 5 जोड़ी पाजेव, दो चूड़ी, एक जोड़ी टॉप्स, दो कुंडल और दो तमंचा और 5 कारतूस बरामद किया।

बाइट-एसपी ग्रामीण

रिपोर्ट बृजेश राठौर फिरोजाबाद

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button