क्राइम न्यूज़

पिता के दोस्त ने लूटी नाबालिग की अस्मत,

दिल्ली में नाबालिग लड़की से रेप का मामला सामने आया है. आरोप खुफिया ब्यूरो के रिटायर्ड अधिकारी पर लगा है. आरोपी घटना के बाद से फरार है. वहीं, पुलिस मामला दर्ज कर उसके तलाश में जुट गई है.

खुफिया ब्यूरो के एक पूर्व अधिकारी (Intelligence Bureau officer) के खिलाफ मध्य दिल्ली के करोल बाग (Karol Bagh) में 17 वर्षीय एक नाबालिग लड़की को नौकरी देने का झांसा देकर उसके साथ रेप करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. आरोपी पीड़ित लड़की के पिता का दोस्त है. पुलिस ने यह जानकारी दी.

होटल में किया दुष्कर्म

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, 60 वर्षीय आरोपी पीड़िता के पिता का दोस्त है. लड़की ने उच्च विद्यालय की शिक्षा पूरी कर ली थी और वह ‘ब्यूटीशियन’ का काम सीख रही थी. पुलिस ने बताया कि आरोपी 7 मार्च को लड़की को एक होटल में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया, जिसके बाद उसने उसे घर वापस छोड़ दिया.

पुलिस ने किया मामला दर्ज

जानकारी के अनुसार, आरोपी ने घटना की जानकारी अपने माता-पिता को न देने की धमकी भी दी. हालांकि, एक दिन बाद लड़की ने सबकुछ अपने घरवालों को बता दिया. इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. पीड़िता के बयान के आधार पर करोल बाग पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 376 और पॉक्सो (यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण) अधिनियम के तहत आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

वारदात के बाद फरार आरोपी

पुलिस ने बताया कि आरोपी उत्तम नगर का रहने वाला है. वह वारदात के बाद से ही फरार चल रहा है. उसे पकड़ने के लिए पुलिस के कई दलों का गठन किया है.

लेडी डॉक्टर से रेप 

वहीं, एक अन्य मामले में दिल्ली के आर्मी मेडिकल कॉलेज में पोस्टेड लेडी डॉक्टर के साथ होटल में रेप का मामला सामने आया है. करोल बाग थाने की पुलिस ने रेप का मुकदमा दर्ज कर एक शख्स को गिरफ्तार किया है. दिल्ली पुलिस ने आरोपी रजनीश शर्मा को जयपुर से गिरफ्तार किया है.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button