देशब्रेकिंग न्यूज़

अलीगढ़ में एसडीएम ने ग्राम समाज की सरकारी जमीन पर कब्जा कराया ध्वस्त

खैर एसडीएम ने ग्राम समाज की सरकारी जमीन पर कब्जा कराया ध्वस्त, भू माफिया ने साम्राज्य किया था स्थापित

अलीगढ़ खैर तहसील क्षेत्र के टप्पल थाना क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेसवे स्थित कस्बा टप्पल में भू माफिया और अवैध बिल्डरों के द्वारा ग्राम समाज के सरकारी जमीन के खाता संख्या 1771,1772 नम्बर पर भू माफियाओं के द्वारा अपना कब्जा जमा लिया गया था। भू माफिया पर अवैध बिल्डरों के द्वारा ग्राम समाज की जमीन पर किए गए कब्जे की शिकायत ग्रामीणों के द्वारा जिला अधिकारी अलीगढ़ सेल्वा कुमारी जे सहित उप जिला अधिकारी खेर संजय मिश्रा से की गई थी।

ग्राम समाज की जमीन पर अवैध कब्जा करने वालों के खिलाफ शिकायत पर संज्ञान लेते हुए एसडीएम खैर संजय मिश्रा भारी पुलिस फोर्स और जेसीबी मशीन के साथ राजस्व टीम को लेकर सरकारी जमीन पर किए गए कब्जे को कब्जा मुक्त कराने के लिए मौके पर पहुंचे थे मौके पर पहुंचे एसडीएम संजय मिश्रा के द्वारा बताया गया कि यमुना एक्सप्रेस वे के टप्पल स्थित ग्राम समाज की खाता संख्या 1771,1772 पर भू माफियाओं ने कब्जा जमा लिया था।

इसके साथ ही अवैध अतिक्रमण कर अपना साम्राज्य स्थापित कर लिया था। भू माफियाओं के द्वारा किए गए अवैध अतिक्रमण को जेसीबी मशीन से ध्वस्त कराते हुए ग्राम समाज की सरकारी जमीन पर राजस्व विभाग के द्वारा कब्जा वापस लिया गया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ग्राम समाज की सरकारी जमीनों पर अवैध कब्जा करने वाले लोगों के खिलाफ अभियान लगातार जारी रहेगा। जबकि उनके द्वारा टप्पल सहित दो जगहों पर अवैध अतिक्रमण हटवाया गया है जिसमें टप्पल क्षेत्र के अंदर आई एन एस ग्रुप के द्वारा 1771,1773 खाता संख्या पर जबरन किए गए अवैध अतिक्रमण को हटवाया गया। तो वही 3982 खसरा संख्या पर चेरी बिलकोट के द्वारा कब्जा किया गया था जिस कब्जे को भी कब्जा मुक्त कराया गया है।

बाइट-एसडीएम संजय मिश्रा खैर अलीगढ़

रिपोर्टर लक्ष्मन सिंह राघव

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button