तकनीक

itel A49 जल्द भारत में होगा लॉन्च, 7,000 रुपये से कम में मिलेंगे शानदार फीच

पिछले महीने ही आईटेल ने itel A27 को भारत में लॉन्च किया है

 itel A27 में 5.45 इंच की आईपीएस डिस्प्ले दी गई है।

आईटेल ने पिछले महीने ही अपने नए एंट्री लेवल स्मार्टफोन itel A27 को भारत में लॉन्च किया है। itel A27 में 5.45 इंच की आईपीएस डिस्प्ले दी गई है। इसके अलावा इसमें डुअल 4G VoLTE का सपोर्ट दिया गया है। फोन को एंड्रॉयड 11 के गो एडिशन के साथ पेश किया गया है। अब कंपनी एक और नए फोन की तैयारी कर रही है। खबर है कि कंपनी का नया स्मार्टफोन itel A49 जल्द भारतीय बाजार में लॉन्च होगा।

आईटेल ने नए फोन को लेकर सोशल मीडिया पर टीजर जारी करना शुरू कर दिया है। अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक itel A49 में वॉटरड्रॉप नॉच वाली बड़ी डिस्प्ले मिलेगी, हालांकि डिस्प्ले की साइज के बारे में जानकारी नहीं मिली है।

itel A49 में सिंगल रियर कैमरा होगा और सिंगल फ्रंट कैमरा होगा। फ्रंट और रियर दोनों पैनल पर 5-5 मेगापिक्सल के कैमरे होंगे। फोन के साथ फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक दोनों मिलेगा। itel A49 को एंड्रॉयड 11 गो एडिशन के साथ पेश किया जाएगा। लीक रिपोर्ट के मुताबिक itel A49 में 2GB रैम के साथ 32 जीबी की स्टोरेज मिलेगी। फोन के साथ वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट की भी सुविधा मिलेगी। बता दें कि पिछले महीने लॉन्च हुए itel A27 के फीचर्स भी इसी फोन जैसे हैं। itel A27 की कीमत 5,999 रुपये है। फोन को एक ही वेरियंट यानी 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज में पेश किया गया है। itel A27 में एंड्रॉयड 11 गो एडिशन दिया गया है। इसमें 5.45 इंच की FW+ IPS डिस्प्ले है। फोन में 1.4GHz का क्वॉडकोर प्रोसेसर दिया गया है जिसके मॉडल के बारे में कंपनी ने जानकारी नहीं दी है। itel A27 में 2 जीबी रैम के साथ 32 जीबी की स्टोरेज मिलेगी जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा। कैमरे की बात करें तो itel A27 में 5 मेगापिक्सल का AI रियर  कैमरा है और फ्रंट में सेल्फी के लिए 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन में फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट सेंसर दोनों हैं। itel A27 में 4000mAh की बैटरी दी गई है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button