उत्तर प्रदेशक्राइम न्यूज़देशब्रेकिंग न्यूज़हमीरपुर

हमीरपुर : प्रधान व सचिव ने सरकारी धन का बंदरबांट कर विकास कार्यों पर लगाया बट्टा

लूट का ताजा मामला हमीरपुर के मौदहा विकासखंड के भैसता गांव का है जहां मानकों को ताक में रखकर बनाई जा रही स्कूल की एक सड़क पर खुलेआम डस्ट का प्रयोग कर आर. सी. सी. का निर्माण किया जा रहा है और दर्शन मात्र के लिए थोड़ी से बालू डाल दी गई है।

हमीरपुर जनपद का मौदहा ब्लॉक किसी परिचय का मोहताज नहीं है वह भ्रष्टाचार के कारनामों से हमेशा सुर्खियां बटोरता रहा है विगत वर्षों में चाहे आवास घोटाला हो या फिर मनरेगा के तहत मुर्दों से काम कराने का मामला या फिर विकास के मामले में डस्ट से होने वाला निर्माण कार्य, यहां सब कुछ चलता है और जब शिकायत की जाती है तो जांच के नाम पर खानापूर्ति कर दी जाती है और अधिकारी मलाई चाट कर गरीबों को उनके हाल पर ही छोड़ देने में माहिर है। यहां पर ये कहावत पूरी तरह से चरितार्थ होती नजर आती है की “राम नाम की लूट है, लूट सके तो लूट। अंत समय पछतायेगा जब प्रधानी जाएगी छूट “

बतादें कि लूट का ताजा मामला हमीरपुर के मौदहा विकासखंड के भैसता गांव का है जहां मानकों को ताक में रखकर बनाई जा रही स्कूल की एक सड़क पर खुलेआम डस्ट का प्रयोग कर आर. सी. सी. का निर्माण किया जा रहा है और दर्शन मात्र के लिए थोड़ी से बालू डाल दी गई है। प्रधान व सचिव द्वारा सरकारी धन का बंदरबांट कर विकास कार्यों पर बट्टा लगाया जा रहा है। वहीं जब इस मामले में संबधित सचिव से जानकारी चाही तो उन्होंने रटा रटा जवाब देते हुए हुए कहा कि मामले की जांच करवाकर कार्यवाही की जाएगी आपको बता दे कि इसके पूर्व में भी ऐसी कई घोटालों की जांच आज तक नही हो पाई हैं तो इस घोटाले की जांच कब होगी ये कहना मुश्किल है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button