ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजन

कंगना रनोट के अत्याचारी खेल को जीतने वाले को मिलेगी इतनी बड़ी रकम

लॉक अप देखने वालों की नजरें प्रिंस नरूला पर टिकी हुई है क्योंकि 6 प्रतियोगियों में से प्रिंस एकमात्र ऐसे प्रतियोगी हैं

कंगना रनोट का अत्याचारी खेल अपने अंत की तरफ बढ़ रहा है। आज यानी 7 मई को लॉक अप का फिनाले एपिसोड आएगा जिसमें इस सीजन का पहला विनर चुना जाएगा। इस बीच फैंस ये जानने के लिए काफी एक्साइटेड हैं कि शो जीतने वाले कंटेस्टेंट को आखिर कितनी राशि मिलेगी।

कंगना रनोट के सोशल मीडिया पेज के अनुसार उनका शो दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है। लोग अपने मनपसंद कंटेस्टेंट को जमकर वोट कर रहे हैं। प्रशंसकों द्वारा बरसाए गए इस प्यार ने एकता कपूर के शो को YouTube पर 100 मिलियन व्यूज पार करने में मदद की है, जिससे इसके पहले सीजन को भारी सफलता मिली है

बॉलीवुड लाइफ के रिपोर्ट्स के अनुसार लॉक अप जीतने वाले को 25 लाख रुपए की राशि दी जाएगी। इसके साथ ही विजेता को एक चमचमाती ट्रॉफी भी मिलेगी। वैसे एकता कपूर के इस शो में फिनाले का टिकट हासिल करने वाले 6 प्रतियोगियों में से कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने सबसे लोकप्रिय कंटेंट का खिताब हासिल किया है।

लोगों की नजरें प्रिंस नरूला पर टिकी हुई है क्योंकि 6 प्रतियोगियों में से प्रिंस एकमात्र ऐसे प्रतियोगी हैं, जिन्होंने रोडीज, स्प्लिट्सविला और बिग बॉस 9 से तीन विजेता ट्राफियां हासिल की हैं। बता दें कि शो में प्रिंस नरूला, मुनव्वर फारुकी, शिवम शर्मा, पायल रोहतगी, आजमा फलाह और अंजलि अरोड़ा ट्रॉफी के लिए एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो लॉक अप के फिनाले में हमें कंगना रनोट की मोस्ट अवेटेड फिल्म धाकड़ का भी ट्रेलर देखने को मिल सकता है। बताया जा रहा है कि शो में ही कंगना रैपर/सिंगर बादशाह के साथ धाड़क को प्रमोट करती नजर आएंगी

    Related Articles

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.

    Back to top button