मनोरंजन

रमेश देव के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे सेलेब्स, दिल का दौरा पड़ने से हुआ था निधन

Ramesh Deo funeral: रमेश देव (Ramesh Deo) के अंतिम संस्कार से पहले महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar), आशुतोष गोवारिकर (Ashutosh Gowariker), रजा मुराद (Raza Murad), सुरेश ओबेरॉय (Suresh Oberoi) समेत

हिंदी और मराठी सिनेमा के दिग्गज एक्टर रमेश देव (Ramesh Deo) अब हमारे बीच नहीं रहे. बुधवार को मुंबई के एक अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांस ली और 93 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन की जानकारी के बाद से फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स गमगीन हैं. बुधवार रात लगभग 8.30 बजे दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हुआ. मुंबई में आज उनके अंतिम संस्कार (Ramesh Deo funeral) से पहले महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar), आशुतोष गोवारिकर (Ashutosh Gowariker), रजा मुराद (Raza Murad), सुरेश ओबेरॉय (Suresh Oberoi) समेत कई अन्य सेलेब्स उनके अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे, जहां उन्होंने उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की. अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे राज ठाकरे दिग्गज एक्टर रमेश देव (Ramesh Deo) पिछले काफी समय से हृदय संबंधी परेशानियां से ग्रसित थे. उनकी बाईपास सर्जरी भी हुई थी.  उनके बेटे अजिंक्य देव ने पीटीआई को बताया कि बुधवार को अस्पताल ले जाने के बाद उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उनका निधन हो गया. अंतिम यात्रा से पहले उनके शव को अंतिम दर्शन के लिए रखा गया था,  देव साहब को अंतिम विदाई देने राज ठाकरे (Raj Thackeray) भी पहुंचे थे.
3 दिन पहले मनाया था 93वां जन्मदिन रमेश देव के परिजनों के साथ उनको अंतिम विदाई देने पहुंचे बॉलीवुड सेलेब्स की आंखे भी नम दिखीं. रमेश ने अपने करियर में अमिताभ बच्चन, राजेश खन्ना, शत्रुघ्न सिन्हा जैसे स्टार्स के साथ काम किया था. तीन दिन पहले ही उन्होंने अपना 93वां जन्मदिन मनाया था. अंतिम संस्कार में कोरोना प्रोटोकॉल का ध्यान कोरोना प्रोटोकॉल का ध्यान रखते हुए उनके अंतिम संस्कार में ज्यादा लोग शामिल नहीं हुए. उनके परिवार और कुछ रिश्तेदार भी अंतिम यात्रा में शामिल हुए. 1955 में शुरू किया था रमेश देव ने अपना करियर  रमेश देव ने अपने करियर की शुरुआत साल 1955 में की थी. उन्होंने करीब 450 फिल्में में काम किया था. इसके अलावा टीवी सीरीज, डॉक्यूमेंट्रीज और कई फीचर फिल्मों को प्रोड्यूस भी किया था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button