मनोरंजन

तनुश्री दत्ता अपने विकिपीडिया प्रोफाइल से हुईं परेशान, सोशल मीडिया पर जाहिर किया दुख, कहा- बोली मुझे सिर्फ एक भारतीय मॉडल “मेरी साख को कम.. कर रहा है

बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में वह ‘मी टू’ कैंपेन के चलते चर्चाओं का विषय बनी थीं। वहीं अब उन्हें अपने ‘विकिपीडिया’ पर मौजूद बायो से परेशानी हो गई है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा कर अपने दर्द को बयान किया है। इसके साथ ही उन्होंने अपने प्रशंसकों से मदद भी मांगी है।
Tanushree Dutta
अभिनेत्री ने किया खुलासा तनुश्री दत्ता ने बीते रविवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा,”हाय दोस्तों….कुछ ऐसा है जो मुझे काफी समय से परेशान कर रहा है। ये मेरी विकिपीडिया प्रोफाइल है, जो पूरी तरह से गलत है और मुझे सिर्फ एक भारतीय मॉडल बताते हुए यह मेरी साख कम कर रहा है। मैंने इसे बदलने की बहुत कोशिश की, लेकिन सफलता हासिल नहीं हुई। मैं एक मिस इंडिया यूनिवर्स और बॉलीवुड अभिनेत्री हूं। मुझे नहीं पता की वह मुझे केवल भारतीय मॉडल क्यों कह रहा है।”
तनुश्री दत्ता
इतना कुछ करने के बावजूद मेरे पास …. अभिनेत्री आगे कहती हैं,”जब लोग काम / पुरस्कार आदि के लिए एक पब्लिक फिगर के बारे में गूगल पर सर्च करते हैं तो सबसे पहले विकिपीडिया की लिंक ही आती है। और यहां मेरे बारे में सब गलत बकवास लिखा है। कल्पना कीजिए कि एक ही जीवन में इतना कुछ करने के बाद भी मेरे पास एक सही और सटीक जानकारी वाली विकिपीडिया प्रोफाइल तक नहीं है।”
तनुश्री
2022 को लेकर उत्साहित हैं तनुश्री अभिनेत्री ने आगे लिखा, “क्या कोई इसे ठीक करने में मेरी मदद कर सकता है? उन्होंने लिखा,”हो सकता है सब ठीक हो और मेरे अवॉर्ड्स व कामों को स्वर्ग में ही पहचान मिले। वैसे मैंने भी अब इस तरह की अजीब चीजों से परेशान होना छोड़ दिया है। ऐसा लगता है कि मैं इसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं कर सकती! अगर कोई मदद कर सकता है तो कृपया करें..मुझे लगता है कि 2022 में मेरे लिए बहुत अच्छी और आश्चर्यजनक चीजें होने वाली हैं…”
तनुश्री ने की थी ‘मी टू’ की शुरुआत साल 2018 में तनुश्री ने ही भारत में ‘मी टू’ कैंपेन की शुरुआत की थी। अभिनेत्री को कथित तौर पर उत्पीड़न की घटना के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री को अलविदा कहना पड़ा था। इसके बाद उन्होंने अपने आप को अमेरिका में स्थापित करने की कोशिश की थी। अब उनके इस इंस्टा पोस्ट से ये कयास लगाए जा रहे हैं कि वह जल्द ही बॉलीवुड में कमबैक करेंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button