मनोरंजन

जेल में न्यूड घूमने की सलाह पर भड़कीं मदना करीमी

Lock Upp आजमा का कहना है कि मंदाना खुद अपने परिवार के बारे में बुरा बोलती है और उसे बताया था कि उसके पूर्व पति की मां अश्लील डांस करती थीं।

 कंगना रनोट के अत्याचारी खेल में इन दिनों कंटेस्टेंट्स के बीच काफी धमासान दखेने को मिल रहा है। पिछले एपिसोड में एक बार फिर वाइल्ड कार्ड एंट्री मंदाना करीमी और आजमा फलाह के बीच जमकर लड़ाई हुई। आजमा ने कहा कि जब वह वहां से गुजर रही थी तो उन्होंने मंदाना को हिन्दी में गालियां देते हुए सुना।

अजमा ने रिएक्शन दिया, ‘क्या आपके माता-पिता ने आपको ये नहीं सिखाया क्या बोलना चाहिए। अरे हां, तुमने अपने मां और पिताजी को छोड़ दिया है।’ मंदाना ये सुनकर वह बहुत नाराज हो जाती हैं और वह आजमा का हेयरबैंड तोड़ देती हैं। साथ ही चेतावनी देती हैं कि ‘अगली बार जब आप मेरी मां और पिताजी के बारे में बात की, तो आपका चेहरा टूट जाएगा।

आजमा ने मंदाना पर कुछ दिनों पहले ही अपने पिता को गालियां देने का आरोप लगाया लेकिन बाद में कहा कि वह कैमरे को देखकर मंदाना से फारसी भाषा में बात कर रही थीं। आजमा ने मानने से इनकार कर दिया। आजमा का यह भी कहना है कि मंदाना ने उनकी गर्दन पकड़ी और कई बार फिजिकली हुई।

हालांकि आजमा का कहना है कि मंदाना खुद अपने परिवार के बारे में बुरा बोलती है और उसे बताया था कि उसके पूर्व पति की मां अश्लील डांस करती थीं। आजमा ने मंदाना पर अपने माता-पिता के बारे में गलत तरीके से बोलने का भी आरोप लगाया।

मंदाना ने गुस्से में सायशा शिंदे से कहा कि वो आजमा को उसके सामने से ले जाएं। जिस पर, आजमा ने कहा, ‘मैं आपके सभी सामानों को छिपाऊंगी और नष्ट कर दूंगी, जिसमें आपके इनवियर भी शामिल हैं, फिर न्यूड घूमती रहना लॉक अप में। बता दें कि मंदना इससे पहले बिग बॉस में भी नजर आ चुकीं हैं। पर लॉक में जब से वो आईं हैं उनकी किसी ना किसी बात पर मंदाना से लड़ाई हो ही जाती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button