क्राइम न्यूज़

लिव-इन पार्टनर से बेटे को अलग करने के लिए पिता ने किया ऐसा काम,

पिता ने खुद बदमाश को लड़की की आपत्तिजनक तस्वीरें दीं और कहा कि मेरे बेटे को इस महिला से कैसे भी करके अलग कर दो

एक महिला को उसके साथी से अलग करने के लिए उसके पिता और लिव-इन पार्टनर (Live-in Partner) को उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें भेजने के आरोप में एक शख्स को पुलिस (Police) ने गिरफ्तार किया है. वारदात के खुलासे के बाद से इलाके में सनसनी है.

प्यार से अलग नहीं हुई महिला तो किया ये काम

बता दें कि इस मामले में गिरफ्तार किए गए शख्स की पहचान एचएसआर लेआउट के रहने वाले 30 साल के नंदीश के रूप में हुई है. आरोपी ने साइबर इकोनॉमिक एंड नारकोटिक्स पुलिस को बताया कि लड़के के पिता ने महिला को अपने बेटे से अलग होने के लिए कहा था और जब वो नहीं मानी तो उसने वारदात को अंजाम दिया.

लड़के के घर पर साथ में रहती थी लिव-इन पार्टनर

पुलिस के मुताबिक, 25 साल की एक महिला कुछ साल पहले पढ़ाई के लिए बेंगलुरु आई थी और यहां उसे एक युवक से प्यार हो गया. कुछ समय बाद दोनों एक साथ लड़के के घर रहने लगे जहां उसके माता-पिता भी रहते थे.

माता-पिता ने उनके साथ रहने पर जताई आपत्ति

माता-पिता ने उनके साथ रहने पर आपत्ति जताई. इस बीच महिला की आपत्तिजनक तस्वीरें लीक हो गईं. लड़के के पिता ने नंदीश से संपर्क किया, उनकी तस्वीरें दीं और कहा कि किसी तरह महिला को उसके बेटे से अलग कर दो आरोपी ने महिला की आपत्तिजनक तस्वीरें उसके पिता को शेयर की थीं. इसके अलावा वो महिला से मिला और उसे बेंगलुरु से बाहर जाने की धमकी दी. खुद को बदमाश बताते हुए, आरोपी ने उसे चेतावनी दी कि अगर उसने शहर नहीं छोड़ा, तो उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर दी जाएंगी और उसे गंभीर परिणाम भुगतने होंगे. ये जानने के बाद कि उसके पिता और उसके साथी को उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें भेजी गईं, महिला ने दक्षिण-पूर्व सीईएन पुलिस स्टेशन से संपर्क किया और शिकायत दर्ज कराई. जांच में नंदीश को 6 गंभीर अपराधों में शामिल पाया गया, जिसमें हत्या के प्रयास और हमले शामिल थे. पुलिस ने कहा कि वे लड़के के पिता की भूमिका की जांच करेंगे और उससे भी पूछताछ करेंगे. जांच जारी है.  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button