मनोरंजन

बिग बॉस4 डॉली बिंद्रा और मनोज तिवारी के साथ उनका झगड़ा आज तक ‘फेमस’ है ऑमलेट का झगड़ा को लेकर

बिग बॉस का हर सीजन कॉन्ट्रोवर्सीज, लड़ाई-झगड़ों से भरपूर होता है। हालांकि इसका सीजन 4 खासतौर पर याद किया जाता है।

Advertisements
AD
बिग बॉस का हर सीजन कॉन्ट्रोवर्सीज, लड़ाई-झगड़ों से भरपूर होता है। हालांकि इसका सीजन 4 खासतौर पर याद किया जाता है। इस सीजन में डॉली बिंद्रा की चीख से अच्छे-अच्छों की धड़कनें बढ़ जाती थीं। मनोज तिवारी के साथ उनका झगड़ा भी काफी चर्चा में रहा था। ऑमलेट के ऊपर हुए इस झगड़े पर तमाम मीम्स बने हैं। इन्हें लाखों बार देखा गया है और लोग आज भी याद करते हैं। अगर आपने ये झगड़ा मिस कर दिया हो तो आज (20 जनवरी) डॉली बिंद्रा के बर्थडे पर इन मजेदार वीडियोज को देख सकते हैं। बिग बॉस में आज तक कई झगड़े हुए हैं लेकिन डॉली बिंद्रा और मनोज तिवारी के ऑमलेट पर हुई लड़ाई आज तक याद की जाती है।

श्वेता तिवारी से भी हुए थे झगड़े

बिग बॉस में किचन ड्यूटीज और खाने-पीने को लेकर लड़ाइयां कॉमन हैं। सीजन 4 में डॉली बिंद्रा और मनोज तिवारी के ऑमलेट पर हुए झगड़े के मीम्स आज तक वायरल होते हैं। यह सीजन काफी एंटरटेनिंग था। इसमें श्वेता तिवारी, मिनिषा लांबा, खली, मनोज तिवारी, समीर सोनी और डॉली बिंद्रा जैसे सिलेब्रिटीज थे। डॉली बिंद्रा के सबसे खूब झगड़े हुए। घर पर उनकी श्वेता तिवारी और मनोज तिवारी से जरा भी नहीं बनती थी।  

हिट हुआ था, मैं ऑमलेट खाऊंगा

मनोज तिवारी ने एक बार बाकी लोगों से अलग ऑमलेट खाने की डिमांड की। इस बात पर उनका और डॉली बिंद्रा का जमकर झगड़ा हुआ था। डॉली ने ऑमलेट बनाने पर मना किया तो मनोज तिवारी बोले, किचन किसी के बाप का नहीं है। इस बात पर डॉली बिंद्रा भड़क गई थीं। मनोज ने इस सीन में बोला था, मैं ऑमलेट खाऊंगा। इस पर कई मीम्स बने थे।  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button