क्राइम न्यूज़

कुटिया में घुसकर साधु की हत्या

वारदात की खबर मिलने के तुरंत बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की. पुलिस ग्रामीणों से जानकारी जुटा रही है.

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत (Baghpat) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक साधु की डेडबॉडी उसकी कुटिया से बरामद हुई है. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि गला दबाकर उनकी हत्या की गई है.

कुटिया से बरामद हुई साधु की डेडबॉडी

बता दें कि ये घटना बागपत के निरपुड़ा गांव में हुई. यहां 40 साल के एक साधु की डेडबॉडी आज (शनिवार को) सुबह उसकी कुटिया में मिली. घटना के खुलासे के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारी

वारदात की खबर मिलने के बाद तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. बागपत के एसपी नीरज कुमार जादौन ने बताया कि दोघट थाना क्षेत्र के आजमपुर मुलसम गांव के रहने वाले साधु लालूनाथ का शव निरपुड़ा गांव के भूमिया कुटी में बने आवास की पहली मंजिल पर बने कमरे से बरामद हुआ.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

उन्होंने बताया कि शव देखने से ऐसे लगता है जैसे कि उन्हें गला दबाकर मारा गया है. पुलिस गांव के मंदिर में रहने वाले साधु और ग्रामीणों से घटना की जानकारी ले रही है. फिलहाल पुलिस की शुरुआती जांच में कुटी में चढ़ावे को लेकर विवाद की बात सामने आ रही है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button