अलीगढ़उत्तर प्रदेशदेशब्रेकिंग न्यूज़

अलीगढ़ में बारिश के चलते मकान हुआ धराशाही, एक घायल

अलीगढ़ में पिछले दो दिन से लगातार हो रही मूसलाधार बरसात की वजह से पुराने एवं कच्चे मकानों को काफी नुकसान पहुंच रहा है। किसी के घरों की दीवारें गिरी, तो कही घर धराशाही हो रहे हैं।

अलीगढ़ में पिछले दो दिन से लगातार हो रही मूसलाधार बरसात की वजह से पुराने एवं कच्चे मकानों को काफी नुकसान पहुंच रहा है। किसी के घरों की दीवारें गिरी, तो कही घर धराशाही हो रहे हैं। जिसकी वजह से आमजनमानस के सर से छत उजड़ती हुई नजर आई।

बता दें कि, अलीगढ़ थाना कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सराय कुतुब हजीरा सैयद वाली गली में रुक-रुक कर हो रही लगातार बारिश के चलते रात एक मकान गिर गया। जानकारी के अनुसार राकेश कुमार अपनी पत्नी लता के साथ रहते थे। अचानक रात्रि में बारिश के चलते मकान भरभरा कर गिर गया। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए हादसा होते ही आसपास के लोग एकत्रित हो गए और मलबे में दबे राकेश को बाहर निकाल लिया।

इसी दौरान स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को एंबुलेंस से अस्पताल भिजवाया गया । लता ने बताया कि उसका मकान टपकता था जिसको लेकर पार्षद से भी कई बार उन्होंने कहा और फार्म भी भरा था। लेकिन उनको मकान नहीं मिल सका। यही कारण है कि आज गरीब दंपत्ति त्रिपाल डालकर रहने को मजबूर हैं।

रिपोर्टर – लक्ष्मन सिंह राघव

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button