राजनीति

असम के CM हिमंत बिस्वा सरमा की लोगों से अपील

पूर्वोत्तर में बीजेपी (BJP) के शीर्ष रणनीतिकार ने मोइरंग में एक जनसभा संबोधित करते हुए कहा, 'NPP की केंद्र में कोई सरकार नहीं है.

असम (Assam) के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) ने सोमवार को सहयोगी नेशनल पीपुल्स पार्टी (NPP) का मजाक उड़ाते हुए कहा कि भारत में कोई भी इसे नहीं जानता और मणिपुर चुनाव में उसके उम्मीदवारों को वोट देना बेकार होगा, क्योंकि पार्टी का ‘कोई मूल्य नहीं’ है. सरमा क्षेत्रीय दलों के बीजेपी (BJP) के नेतृत्व वाले कांग्रेस विरोधी गठबंधन के संयोजक हैं. नॉर्थ ईस्ट डेमोक्रेटिक अलायंस (NEDA), जिसमें एनपीपी एक घटक है. उन्होंने कहा कि एनपीपी के मंत्रियों को पहले बीजेपी के कारण मणिपुर सरकार में चुना गया था.

केंद्र के पास कैसे जाएंगे: सरमा

उन्होंने मोइरंग विधानसभा क्षेत्र में एक चुनाव को संबोधित करते हुए कहा, ‘एनपीपी की केंद्र में कोई सरकार नहीं है. आप एनपीपी के माध्यम से केंद्र सरकार के पास कैसे जाएंगे. यदि आप मणिपुर में बीजेपी (BJP) की सरकार बनाते हैं, तो आप सीधे जा सकेंगे.

त्रिकोणीय मुकाबला

यहां बीजेपी (BJP) उम्मीदवार मैरेंबम पृथ्वीराज सिंह कांग्रेस के पुखरेम शरतचंद्र सिंह और NPP के थोंगम शांति सिंह के खिलाफ त्रिकोणीय मुकाबले में हैं. पूर्वोत्तर क्षेत्र में BJP के शीर्ष रणनीतिकार सरमा ने कहा कि मणिपुर चुनाव के बाद उनकी भाजपा अपने दम पर सरकार बनाएगी और इसमें एनपीपी के लिए कोई जगह नहीं होगी  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button