मनोरंजन

फिल्म के बाद अब ‘पुष्पाराज’ अल्लू अर्जुन ने रियल लाइफ में तोड़े ट्रैफिक रूल्स

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन को आपने उनकी फिल्म 'पुष्पा: द राइज' में कई कानून तोड़ते देखा ही होगा

 अब हाल ही में अल्लू अर्जुन यानी ‘पुष्पाराज’ ने रियल लाइफ में भी एक कानून तोड़ा, जिसकी वजह से वे अब लीगल ट्रबल में पड़ गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अल्लू अर्जुन ने हाल ही में ट्रैफिक रूल्स का उल्लंघन किया। जिसके बाद अल्लु अर्जुन को हैदराबाद पुलिस ने पकड़ लिया और आखिर में उनसे जुर्माना भी वसूला गया।

अल्लू अर्जुन को भरना पड़ा 700 रुपए का जुर्माना रिपोर्ट के मुताबिक, अल्लू अर्जुन को ट्रैफिक रूल्स तोड़ने के लिए फाइन भरना पड़ा। हैदराबाद पुलिस ने उनकी लैंड रोवर रेंज रोवर लग्जरी SUV कार का चालान काटा और एक्टर को 700 रुपए जुर्माने के तौर पर देने पड़े। सूत्रों के अनुसार, काले शीशे वाली कार में सवार अल्लू अर्जुन को पुलिस ने हैदराबाद के बिजी सेंटर के पास रोका था। क्योंकि ऐसे शीशे वाली खिड़कियां भारत में बैन हैं। इसके बावजूद कई सारे सेलेब्स इस तरह की कार का इस्तेमाल करते हैं। लेकिन, पुलिस सेलेब्स के साथ भी कोई ढिलाई नहीं करती है। आम हो या खास हैदराबाद पुलिस सभी का चालान बराबरी से काटती है।

अल्लू अर्जुन से पहले जूनियर एनटीआर समेत कई सेलेब्स तोड़ चुके ट्रैफिक रूल्स अल्लू अर्जुन से पहले खबर आई थी कि जूनियर एनटीआर, तेलुगु डायरेक्टर त्रिविक्रम श्रीनिवास, कल्याण राम, जूनियर एनटीआर और मांचू मनोज की भी गाड़ी में काले शीशे होने की वजह से हैदराबाद ट्रैफिक पुलिस ने उन्हें बीच रास्ते में रोका था और रूल्स तोड़ने के लिए उनका भारी-भरकम चालान भी काटा था। जिसकी भरपाई सभी को करनी पड़ी थी।

‘पुष्पा’ पिछले साल 17 दिसंबर को हुई थी रिलीज बता दें कि अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा’ पिछले साल 17 दिसंबर 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। सुकुमार के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर मेसिव ब्लॉकबस्टर रही थी और इसके गाने भी काफी पॉपुलर हुए थे। इस फिल्म में अल्लु अर्जुन के अलावा रश्मिका मंदाना, फहाद फासिल और सामंथा रुथ प्रभु भी लीड रोल में नजर आए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button