मनोरंजन

बिग बॉस के बाद फैन्स को खटके करण कुंद्रा और तेजस्वी के ये बयान, क्या नहीं टिकेगा रिश्ता?

शुरू से जज किया जा रहा है तेजस्वी-करण का रिश्ता

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस 15 सीजन के चर्चित लव-बर्ड्स हैं। शो से बाहर आने के बाद भी दोनों एक-दूसरे के साथ दिखाई दे रहे हैं। प्यार भी जता रहे हैं। हालांकि उनके फैन्स को उनके बीच वो केमिस्ट्री नजर नहीं आ रही। करण कुंद्रा के कुछ बयान भी लोगों के मन में खटक रहे हैं। रीसेंटली उन्होंने तेजस्वी को पजेसिव कहा। हालांकि उनका बयान मजाक में था। तेजस्वी ने अपने पजेसिव होने पर जवाब भी दिया है। शो के दौरान लोगों को लग रहा था कि उनका प्यार दिखावा है। अब गॉसिप गलियारों में चर्चा है कि दोनों के बीच जितना प्यार दिख रहा है उतना है नहीं।

आफ्टर पार्टी में नहीं गए थे करण

बिग बॉस से बाहर आने के बाद करण कुंद्रा कई लोगों को खुश नजर नहीं आए। रिपोर्ट्स थीं कि स्टूडियो से निकलते वक्त उन्हें रोते हुए भी देखा गया। करण कुंद्रा आफ्टर पार्टी में शामिल नहीं हुए और कहा कि उनकी तबीयत ठीक नहीं। जबकि उन्होंने इंस्टाग्राम लाइव में बताया था कि स्टूडियो से निकलकर उन्होंने बीयर पी और बटर चिकन खाया। लोगों को यह बात हजम नहीं हो रही क्योंकि उनकी गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश विनर थीं तो उम्मीद की जा रही थी कि खुशी में वह भी शामिल होंगे। हालांकि सुबह-सुबह करण तेजस्वी से मिलने पहुंचे थे। इंस्टा स्टोरी पर दोनों की प्यारभरी तस्वीरें भी देखी गई थीं।

शो के बाद ट्वीट के रहे चर्चे

शो के अगले दिन करण कुंद्रा ने ट्वीट किया जिसमें लिखा था कि उनका कई चीजों से भरोसा उठ गया है। साथ ही यह भी लिखा था कि उन्हें इससे उबरने में वक्त लगेगा। उनके ट्वीट के भी कई मतलब निकाले जा रहे हैं। तेजारन साथ में ट्रेंड होने पर वह मजाक में इनडायरेक्टली कह भी चुके हैं कि शो में उनका अकेले कुछ नहीं था क्या?

बोले- तेजस्वी हैं पजेसिव, खून पी गईं

इंस्टाग्राम लाइव सेशन में जब एक फैन ने करण को अपना क्रश बताया तो वह बोले, तेजस्वी बहुत पजेसिव है, तेरे पीछे पड़ जाएगी। उन्होंने मजाक में यह भी कहा कि बिग बॉस में तेजस्वी उनका खून पी गईं लेकिन उनके फैन्स साथ थे।

तेजस्वी बोलीं- पजेसिव होने पर गर्व है

ETimes की रिपोर्ट के मुताबिक, अपने पजेसिव होने पर तेजस्वी प्रकाश का कहना है, मैं बहुत पजेसिव हूं और मुझे इस पर गर्व है। सच कहूं तो मुझे और करण को पजेसिव होने में कोई शर्म नहीं है। मुझे भरोसा है कि करण भी इस बात से सहमत होगा। हमें इस बात से दिक्कत नहीं तो किसी और को भी नहीं होनी चाहिए

जीत के बाद तेजस्वी के बयान पर उठे सवाल

इससे पहले तेजस्वी प्रकाश बयान दे चुकी थीं कि स्टूडियो में बैठा कोई इंसान नहीं चाहता था कि वह जीतें। वहां करण कुंद्रा भी मौजूद थे। हालांकि उनका इशारा शो के राइवल्स की ओर भी था क्योंकि ज्यादातर लोगों ने विनर के लिए प्रतीक सहजपाल का नाम लिया था।

फैन्स देखना चाहते हैं दोनों को साथ

बात करें करण और तेजस्वी की शादी की तो करण के पेरेंट्स कह चुके हैं कि सब ठीक रहा तो जल्द दोनों की शादी होगी। वहीं करण का कहना है कि वह अभी बिग बॉस के घर से बाहर निकले हैं थोड़ा वक्त चाहिए। तेजस्वी का भी यही कहना है कि एक पंडित ने करण को बोला था कि उनकी शादी मार्च में होगी। हालांकि वह इसे मजाक के तौर पर लेती हैं। बिग बॉस के इंस्टाग्राम लाइव के दौरान करण यह भी कह चुके हैं वह खुशकिस्मत हैं कि तेजस्वी जैसी लड़की उनकी जिंदगी में आई। कुछ भी हो उनके फैन्स दोनों को साथ देखना चाहते हैं। उम्मीद है जल्दी सबको गुडन्यूज मिलेगी।  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button