मनोरंजन

फिल्मों में वापसी के लिए मुमताज को चाहिए पति की इजाजत

Mumtaz: फिल्मों में वापसी के लिए मुमताज को चाहिए पति की इजाजत, बोलीं- 'अगर वो कहेंगे तो करूंगी वर्ना...' एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: न्यूज डेस्क Updated Mon, 14 Feb 2022 12:36 PM IST मुमताज1 of 5 मुमताज - फोटो : social media विज्ञापन 60 के दशक की दिग्गज अभिनेत्रियों में से एक मुमताज अब काफी समय से सिनेमा जगत से दूर हैं

उन्होंने अपनी अदाकारी और अपने चुलबुले अंदाज से लाखों लोगों के दिलों में जगह बनाई थी। मुमताज भारत से दूर विदेश में अपने परिवार के साथ एक खुशहाल जीवन बिता रही हैं। मुमताज ने हाल ही में अपने फैंस से बातचीत की, जिसमें उन्होंने अपने इंडस्ट्री में वापसी के सवाल पर भी जवाब दिए। रविवार को इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा की बेटी तान्या माधवानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी मां मुमताज को उनके फैंस से एक इंस्टा लाइव सेशन में रूबरू कराया। इस लाइव सेशन में उन्होंने अपने फैंस के हर सवाल का जवाब दिया।
मुमताज
बॉलीवुड में वापसी पर बोलीं मुमताज जब एक फैन ने मुमताज से बॉलीवुड में लौटने के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, “बॉलीवुड, मुझे नहीं पता। अब मुझे यकीन नहीं है कि मुझे उस तरह की भूमिका मिलेगी जो वास्तव में मेरे दिल को छूने वाली होगी और आप लोग भी मुझे उस रोल में देखकर सराहेंगे। मुझे अपने पति से वापसी की अनुमती लेनी होगी और अगर वह कहेंगे की ठीक है कर लो तभी  मैं करूंगी।
जल्द आएंगी भारत मुमताज ने यह भी कहा कि वह जल्द ही मुंबई आएंगी। उनकी बेटी ने अदाकारा की इस बात पर रिएक्ट करते हुए, फैंस से मुमताज से रिक्वेस्ट करने को कहा कि ‘जब यह मुंबई में हों तो इनसे घर से बाहर निकलने के लिए कहिए। यह बाहर नहीं जाती हैं।’ इस बात पर मुमताज ने कहा कि अगर मैं बाहर निकली भी तब भी मुझे कोई पहचान नहीं पाएगा।
मुमताज
फैंस का किया शुक्रिया मुमताज ने इस सेशन के अंत में अपने फैंस को शुक्रिया कहते हुए कहा, “जब तक मैं जिन्दा हूं आप लोग ऐसे ही मुझे प्यार करते रहें और याद रखें। लेकिन मेरे जाने के बाद मेरे लिए मत रोना। काश आप लोगों से आज भी उसी तरह से जुड़ी हुई होती।”
विज्ञापन
मुमताज
छोटी उम्र में की थी करियर की शुरुआत   74 वर्षीय अभिनेत्री ने 11 साल की छोटी उम्र में ‘सोने की चिड़िया’ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने राजेश खन्ना के साथ कई हिट फिल्मों में काम किया। 13 साल के ब्रेक के बाद उन्होंने 1990 में ‘आंधियां’ के साथ पर्दे पर वापसी की, लेकिन इसके बाद उन्होंने अभिनय छोड़ दिया और विदेश चली गईं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button