मनोरंजन

बिना दुपट्टे Ileana D’Cruz ब्राइडल लुक में नजर आई

Ileana D'Cruz hot pics: तस्वीर में बेहद कॉन्फिडेंट दिख रही इलियाना डीक्रूज (Ileana D'Cruz) की ब्लैक नुकीली हील्स ने सबका ध्यान खींचा.

: इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) हिंदी फिल्म उद्योग में सबसे ग्लैमरस और फैशनेबल एक्ट्रेस में से एक हैं. वह सोशल मीडिया पर अपने फोटोशूट और वेकेशन की कमाल की तस्वीरों से अपने फैंस को ट्रीट करती रहती हैं. एक्ट्रेस द्वारा पोस्ट की गई सबसे हालिया तस्वीर पहले से ही इंटरनेट पर तबाही ला रही हैं.

ब्राइडल लुक में भूलीं दुपट्टा

26 जनवरी को इंस्टाग्राम पर इलियाना ने बाइक पर बैठे शिमरी रेड लहंगे में अपना सबसे हटके वाला एटिट्यूड दिखाया. इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) इस तस्वीर में बेहद कॉन्फिडेंट दिख रही हैं.  उनकी ब्लैक नुकीले हील्स ने सबका ध्यान खींचा. इसके साथ ही वह इस लहंगे के संग दुपट्टा लेना भूल गईं. उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, ‘कुछ दिन तुम बस थोड़े बदमाश हो जाओगे – खासकर जब कोई आपसे अपना फ्रेंच टोस्ट शेयर करने के लिए कहे’. इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) का कमेंट सेक्शन उनके फैंस और फॉलोअर्स के दिल और किस इमोजी से भर गया.  लोग उनके इस लुक की तारीफ कर रहे हैं. साथ ही पूछ रहे हैं कि बाइक और हील्स वाली ये ब्राइड किससे शादी रचा रही है. कुछ लोग उनके इस यूनिक स्टाइल को लेकर उनका हौसला बढ़ा रहे हैं.

‘नो पैंट्स लुक’  ने किया धमाल

बता दें कि इस हफ्ते की शुरुआत में, ‘रुस्तम’ फेम एक्ट्रेस इलियाना ने अपने ‘नो पैंट्स’ लुक से इंटरनेट पर आग लगा दी थी. उन्होंने मोनोक्रोमैटिक थ्रोबैक फोटो में एक सफेद ऑफ-शोल्डर बिकिनी में पोज दिया, जिसमें उनका छोटा हेयरडू और टोंड बॉडी दिख रहा था. फोटो एक साइड एंगल से लिया गया था, जिसमें उसका चेहरा कैमरे से दूर हो गया था. तस्वीर को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा था ‘मैं बिना पैंट की जिंदगी के बारे में सोच रही हूं’.

इन फिल्मों में आएंगी नजर 

इस बीच, काम के मोर्चे पर, इलियाना 2022 में दो फिल्मों में दिखाई देंगी. वह रणदीप हुड्डा के साथ फिल्म ‘अनफेयर एंड लवली’ में दिखेंगी. यह फिल्म गोरी त्वचा के साथ भारत के जुनून पर आधारित सामाजिक कॉमेडी में है. उन्होंने हाल ही में एक बिना शीर्षक वाली रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म की शूटिंग भी पूरी की, जिसमें उन्होंने विद्या बालन, प्रतीक गांधी और भारतीय-अमेरिकी सनसनी सेंथिल राममूर्ति के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया है.

‘द बिग बुल’ में आईं नजर

अपनी आखिरी फिल्म ‘द बिग बुल’ में, उन्होंने फेमस पत्रकार सुचेता दलाल पर आधारित समाचार मीरा राव की भूमिका निभाई, जिन्होंने स्टॉकब्रोकर हर्षद मेहता द्वारा 1992 के भारतीय शेयर बाजार घोटाले की जांच की. फिल्म में हर्षद का किरदार अभिषेक द्वारा निभाया गया था.  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button