देशब्रेकिंग न्यूज़

अलीगढ़ में फिल्मी स्टाइल में सर्राफा व्यापारी से तमंचे की नोक पर लूट,बाइक सवार 6 बदमाशों ने लूटे 15 लाख के आभूषण

पुलिस के आला अधिकारी फरार बाइक सवार बदमाशों की तलाश में जुट गए

सर्राफा व्यापारी पुनीत जिंदल का कहना है कि देर शाम 5:30 बजे वह कासगंज से अलीगढ़ के रास्ते अपनी कार में सवार होकर अपने घर हापुड़ वापस जा रहा था। तभी थाना हरदुआगंज क्षेत्र के कासगंज अलीगढ़ रोड स्थित शेखा झील के पास पहुंचते ही 3 बाइक पर सवार 6 बदमाशों में एक बाइक सवार बदमाश ने उसकी कार के आगे अपनी बाइक खड़ी कर रास्ता रोक लिया और दो बाइक पर सवार बदमाशों ने उसकी कार को दोनों तरफ से घेरकर हाथों में लिए तमंचे के बल पर कार शीशों को नीचे उतरवाए। कार के शीशे और खिड़की खोलते ही बदमाशों ने गोली मारने की धमकी दी ओर कार की डिग्गी खुलवाई। जिसमें सोने चांदी से भरे दोनों बैग रखे हुए थे। कार की डिग्गी खोलते ही बदमाश कार के डिग्गी के अंदर रखें दोनों बैग लूटकर कासगंज के रास्ते ही अपनी बाइकों पर सवार होकर बदमाश फरार हो गए।

उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना अकराबाद इलाके में बेखौफ बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों के द्वारा सर्राफा व्यापारी के साथ उस वक्त बड़ी लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है। जब सर्राफा व्यापारी यूपी के कासगंज जिले से अपनी कार में सवार होकर अपने घर यूपी के हापुड सोने चांदी के जेवरात लेकर वापस जा रहा था। उसी दौरान 3 बाइक पर सवार अवैध हथियारों से लैस हथियारबंद 6 बदमाशों के द्वारा फिल्मी स्टाइल में सुनसान रास्ते पर सर्राफा व्यापारी के कार के आगे-पीछे बाइक खड़ी कर रास्ता रोक लिया। जिसके बाद दो बाइक सवार बदमाशों ने कार रुकते ही सर्राफा व्यापारी के गाड़ियों के खिड़की खुलवा कर दोनों तरफ से अवैध तमंचा तान दिया और जान से मारने की धमकी दी गई। जिसके बाद गाड़ी के अंदर रखें करीब 15 लाख रुपए के सोने चांदी के जेवरात लूट कर हथियारबंद बाइक सवार बदमाश लूट की बड़ी वारदात को अंजाम देकर बेखौफ लुटेरे मौके से फरार हो गए। सर्राफा व्यापारी के साथ कई लाख की लूट की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में एसएसपी समेत पुलिस के आलाअधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए और मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारी पीड़ित सर्राफा व्यापारी से लूट की वारदात की जानकारी करते हुए फरार बाइक सवार बदमाशों की तलाश में जुट गए।

 

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना हरदुआगंज क्षेत्र के अलीगढ़ कासगंज रोड स्थित शेखा झील के सुनसान रास्ते पर यूपी के हापुड़ जिला निवासी सर्राफा व्यापारी के साथ देर रात तीन बाइक पर सवार 6 हथियारबंद बदमाशों के द्वारा तमंचे की नोक पर सर्राफा व्यापारी की गाड़ी रोक जान से मारने की धमकी देते हुए करीब 15 लाख रुपए के सोने चांदी के आभूषण लूटे जाने की बाइक सवार बदमाशों द्वारा वारदात को अंजाम दिया गया है। तीन बाइक पर सवार छह हथियारबंद बदमाशों के द्वारा गाड़ी रोककर सर्राफा व्यापारी के साथ की गई लूट की वारदात के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए तो वही लूट के शिकार हुए सर्राफा व्यापारी पुनीत जिंदल ने अपने साथ की लूट की वारदात की सूचना इलाका पुलिस को दी गई सूचना मिलते ही एसएसपी कलानिधि नैथानी समेत पुलिस के आलाअधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए। जिसके बाद लूट के शिकार हुए उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ की कोतवाली हापुड़ इलाके के 206 श्रीनगर गीता मार्ग रेलवे रोड निवासी पीड़ित सर्राफा व्यापारी पुनीत जिंदल ने थाना अकराबाद पहुंचकर पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए लिखित में तहरीर दी गई,वहीं पीड़ित सर्राफा व्यापारी पुलिस जिंदल ने जानकारी देते हुए कहा कि वह हापुड़ निवासी अपने साथी राजू के साथ अपनी कार (UP-37 P3694) में असोड़ा निवासी अपने ड्राइवर आकाश पुत्र हेमराज के साथ सोने चांदी के आभूषण लेकर उन्हें बेचने के लिए कासगंज गया था।आरोप है कि 3 जोड़ी सोने चांदी के आभूषण बेचने के बाद बाकी माल को वापस लेकर अलीगढ़ के रास्ते कार में सवार होकर हापुड़ वापस जा रहा था। उसी दौरान अलीगढ़ के थाना अकराबाद क्षेत्र के अलीगढ़ कासगंज रोड स्थित शेखा झील के पास पहुंचते ही तीन बाइक पर सवार छह नकाबपोश हथियारबंद बदमाशों ने अवैध तमंचे की नोक पर उसकी कार के आगे बाइक खड़ी कर कार को रोक लिया। जिसके बाद 2 बाइक सवार बदमाशों ने उसकी गाड़ी की खिड़की खोलते हुए जान से मारने की धमकी देकर तमंचा तान दिए दिया। जिसके बाद गाड़ी रोक कर बदमाशों ने गाड़ी की डिग्गी खोलते हुए उसके अंदर रखें दोनों पैरों को अपने कब्जे में ले लिया। जिसके बाद दोनों बैग के अंदर रखें करीब 15 लाख रुपए के सोने चांदी के आभूषण समेत 6000 नगद रुपये लूटकर सभी बाइक सवार बदमाश वापस कासगंज के रास्ते मौके से भाग गए।

बाइट- पुनीत जिंदल पीड़ित सर्राफा व्यापारी

रिपोर्टर लक्ष्मन सिंह राघव

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button