अलीगढ़उत्तर प्रदेशदेशब्रेकिंग न्यूज़

अलीगढ़ में बारातियों से भरी टूरिस्ट बस और कार की भिड़ंत से कार के उड़े परखच्चे

यूपी के अलीगढ़ जिले की कोतवाली बन्नादेवी क्षेत्र के बरोला पुल पर देर रात उस वक्त दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है। जब अलग-अलग शादियों में शरीक होने जा रही बारातियों से खचाखच भरी टूरिस्ट बस ओर कार के बीच जमीन से करीब 100 फुट ऊपर बरौला पुल के ऊपर आमने सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई।

यूपी के अलीगढ़ जिले की कोतवाली बन्नादेवी क्षेत्र के बरोला पुल पर देर रात उस वक्त दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है। जब अलग-अलग शादियों में शरीक होने जा रही बारातियों से खचाखच भरी टूरिस्ट बस ओर कार के बीच जमीन से करीब 100 फुट ऊपर बरौला पुल के ऊपर आमने सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई। बारातियों से भरी खचाखच भरी टूरिस्ट बस और कार के बीच हुई आमने सामने की जोरदार भिड़ंत में कार के पूरी तरह से परखच्चे उड़ गए। तो वही बस में सवार बारातियों में एक्सीडेंट होते ही चीख-पुकार मच गई।

जबकि कार सवार कार के अंदर फस गया। जिसके बाद एक्सीडेंट होता देख दौड़कर मौके पर पहुंचे लोगों के द्वारा काफी मशक्कत के बाद कार सवार को बाहर निकाला और एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल कार सवार को उपचार के लिए जिला मलखान सिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया। कार और बस के बीच हुई भिड़ंत के बाद वाहनों का आवागमन पुल के ऊपर थम गया ओर दोनों तरफ वाहनों की कतार लग गई। जिसके पास जेसीबी मशीन बुलाकर तत्काल कार और टूरिस्ट बस मौके से हटाते हुए घटनास्थल पर मौजूद पुलिस के वाहनों के आवागमन को सुचारू रूप से शुरू कराया गया।

आपको बताते चलें कि दो वाहनों के बीच हुई पूरी घटना वाली बन्नादेवी के क्षेत्र बरौला बाईपास की है। जहाँ अलग-अलग बारात में शामिल होने जा रहे बारातियों से भरी टूरिस्ट बस और कार में बरोला पुल के ऊपर आमने सामने की टक्कर हो गई। दो वाहनों के बीच हुई आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत के बाद कार के परखच्चे उड़ गए तो वही कार सवार कार में फंस गया और गंभीर रूप से घायल हो गया।

कार और टूरिस्ट बस के बीच पुल के ऊपर एक्सीडेंट होता देख स्थानीय लोगों का स्थानीय लोग और राहगीर घटनास्थल पर इकट्ठा हो गए जिसके बाद कार के अंदर फंसे कार सवार को बाहर निकाला गया और एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को दी सूचना मिलते ही कोतवाली बन्नादेवी पुलिस मौके पर पहुंच गई और कार सवार घायल युवक को उपचार के लिए आनन-फानन में सरकारी एंबुलेंस के जरिए जिला मलखान सिंह अस्पताल में भेज दिया गया। तो वहीं दो वाहनों के बीच हुए इस एक्सीडेंट के चलते बरौला पुल पर वाहनों का आवागमन थम गया और आनन-फानन में जेसीबी मशीन को मौके पर बुलाकर दोनों वाहनों को अलग-अलग सड़क से हटाते हुए पुलिस ने सुचारू रूप से पुल के ऊपर वाहनों का आवागमन शुरू कराया गया। जबकि मामले में दोनों ओर से पुलिस को तहरीर दे दी गई है। पुलिस मामले में तहरीर के आधार पर कार्रवाई की बात कह रही है।

रिपोर्टर – लक्ष्मन सिंह राघव

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button